#बड़ी खुशखबरी: अब नहीं थमेगा JioPhone का प्रोडक्शन, बुकिंग की अगली तारीख तय

भारतीय बाजार में अब सस्ते 4G हैंडसेट लॉन्च करने की होड़ सी लगी है. JioPhone के बाद एयरटेल ने एक के बाद एक सस्ते 4G स्मार्टफोन लॉन्च करके जियो को टक्कर देने का काम किया है. हालांकि JioPhone कई मामलों में बेहतर है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इसका प्रोडक्शन रोक दिया गया है. हालांकि अब जियो ने इन जानकारियों का खंडन किया है और बताया है कि जियोफोन का प्रोडक्शन जारी रहेगा और अगली बुकिंग की तारीख जल्द ही बताई जाएगी.#बड़ी खुशखबरी: अब नहीं थमेगा JioPhone का प्रोडक्शन, बुकिंग की अगली तारीख तय7 नवंबर को भारत में लॉन्चिंग की तैयारी में है 150cc की ये दमदार बाइक Suzuki Intruder

जियो की ओर से आईएएनएस को जानकारी दी गई कि, जियो फोन ‘इंडिया का स्मार्टफोन’ देश के डिजिटल विजन को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है. जियो प्रारंभ में 60 लाख भारतीयों को जियो फोन के साथ जुड़ने का स्वागत करता है. हम जल्द ही जियो फोन बुकिंग की अगली तिथि की घोषणा करेंगे.

इससे पहले एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें बताया गया था कि जियो फोन का प्रोडक्शन बंद कर दिया गया है और कंपनी एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर काम कर रही है. मकसद ये है कि ऐसा करके एयरटेल और वोडाफोन को टक्कर दे सके, क्योंकि इन दोनों कंपनियों ने सस्ते 4G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. 

फैक्टर डेली ने सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि जियो फोन का प्रोडक्शन बंद कर दिया गया है और अब रिलायंस जियो एक नए तरीके के एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर काम कर रही है. फैक्टर डेली कि रिपोर्ट में कंपनी के इंसाइडर का बयान था. इसके मुताबिक KaiOS के साथ ज्यादा ऐप सपोर्ट नहीं देता और लोग JioPhone के लिए खास वर्जन का ऐप बना रहे हैं. आपको बता दें किJioPhone में KaiOS दिया गया है.  

रिपोर्ट में कहा गया था कि, जियो गूगल से एंड्रॉयड के लिए बातचीत कर रही है ताकी सस्ता 4G एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च किया जा सके. हालांकि इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि अभी भी कंपनी का टार्गेट वही है. 60 लाख प्री बुकिंग कराई गई है इस फोन के लिए और अब कंपनी इतने कस्टमर को यह डिलिवर कर रही है.

loading...

You May Also Like

English News