#बड़ी खुशखबरी: इस नवरात्र खरीदेंगे घर, तो यह बैंक देगी सबसे सस्ता होम लोन

अगर आप भी नवरात्र में अपना घर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास सबसे सस्ता होम लोन हासिल करने का मौका है. सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक इंडियन बैंक  ने इसके लिए एक विशेष ऑफर शुरू क‍िया है. इसके तहत आपको सालाना 8.25 फीसदी ब्याज चुकाना होगा. बैंक का दावा है कि बैंक‍िंग इंडस्ट्री में होम लोन पर यह सबसे कम ब्याज दर है.#बड़ी खुशखबरी: इस नवरात्र खरीदेंगे घर, तो यह बैंक देगी सबसे सस्ता होम लोन

कांग्रेस ने बजट को लेकर AAP सरकार पर बोला तीखा हमला…

बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक यह ऑफर सिर्फ 31 मार्च तक चलेगा. अगर आप इसका फायदा उठाना चाहते हैं, तो आपको इस अवध‍ि के दौरान ही लोन लेना होगा. इस लोन को चुकाने के लिए आपको 30 साल की अवध‍ि का चुनाव करना होगा. 

बैंक ने अपने कस्टमर्स को जानकारी देते हुए बताया है कि कोई भी आवेदनकर्ता इस होम लोन के लिए अप्लाई कर सकता है. बैंक के मुताबिक इस लोन की राशि की कोई ऊपरी लिमिट नहीं है. आप बैंक से जितना चाहें होम लोन के तौर लोन ले सकते हैं.

बता दें कि फिलहाल रियल इस्टेट मार्केट घरों की कम खरीद की परेशानी से जूझ रहा है. ऐसे में कई बिल्डर अपने फ्लैट की खरीदारी करने वालों को कई ऑफर दे रहे हैं. त्योहार के वक्त अगर आप घर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यही सही मौका है.

You May Also Like

English News