बड़ी खुशखबरी: इस फेस्टिव सीजन में अब बैंक नहीं ATM से 10 सेकंड में मिलेगा 15 लाख का लोन

फेस्टिव सीजन में अगर आपका बजट बिगड़ रहा है तो फिर आसानी से पर्सनल लोन ले सकते हैं। इसके लिए आपको अपने बैंक की ब्रांच में नहीं जाना होगा। बल्कि बैंक के एटीएम से कम से कम 10 सेकंड में लोन अमाउंट प्रोसेस होकर के मिल जाएगा। देश के तीन बड़े बैंकों ने इस सुविधा को लॉन्च कर रखा है।   बड़ी खुशखबरी: इस फेस्टिव सीजन में अब बैंक नहीं ATM से 10 सेकंड में मिलेगा 15 लाख का लोन

अनलिमिटेड कॉलिंग पर Jio ने कसी कमर, अब 300 मिनट प्रतिदिन की होगी लिमिट

इतना मिलेगा लोन अमाउंट 
एटीएम के जरिए बैंक आपको 15 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन दे सकते हैं। यह पैसा आपके अकाउंट में पहुंच जाएगा। हालांकि लोन देने से पहले बैंक आपके सीबिल स्कोर  और सैलरी को भी ध्यान में रखेंगे। जिसके बाद ही पर्सनल लोन का अमाउंट प्रोसेस होगा। अगर आपकी सैलरी और सीबिल स्कोर अच्छा नहीं होगा, तो एटीएम पर ही लोन रिजेक्ट हो जाएगा। 

ICICI दे रहा है 15 लाख तक का लोन
प्राइवेट सेक्टर में देश का सबसे बड़ा बैंक फेस्टिव सीजन में एटीएम के जरिए 15 लाख रुपये तक का लोन प्रोसेस कर रहा है। एटीएम पर ही बैंक के कस्टमर को इंटरेस्ट रेट, प्रोसेसिंग फीस और ईएमआई के बारे में बता दिया जाएगा। 15 लाख के लोन को 5 साल में रिपेमेंट किया जा सकता है। 

HDFC बैंक के एटीएम पर मिलेगा 10 सेकंड में लोन
प्राइवेट सेक्टर के दूसरे सबसे बड़े बैंक एचडीएफसी के एटीएम पर 10 सेकंड के अंदर लोन अमाउंट प्रोसेस हो जाएगा। लोन केवल उन्हीं को मिलेगा जिनका सैलरी अकाउंट है अथवा वो कार्पोरेट कस्टमर हैं। सैलरी के हिसाब से बैंक के एटीएम पर ऑटोमेटिक तरीके लोन अमाउंट और ईएमआई के बारे में बता देगा।  

SBI कर रहा है पर्सनल लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने फेस्टिव सीजन के खास मौके पर लोन पर प्रोसेसिंग फीस को माफ कर दिया है। बैंक कार लोन, पर्सनल गोल्ड लोन और पर्सनल लोन को प्रोसेस करने पर 100 फीसदी की छूट दे रहा है। कार लोन को प्रोसेस करन पर छूट 31 दिसंबर तक मिलेगी, वहीं पर्सनल गोल्ड लोन की प्रोसेसिंग पर 50 फीसदी छूट 31 अक्टूबर तक मिलेगी। 

You May Also Like

English News