बड़ी खुशखबरी: डेबिट कार्ड से बुक कीजिए अब फ्लाइट टिकट, मिलेगा 5 हजार रुपये तक का कैशबैक

अब डेबिट कार्ड से फ्लाइट टिकट बुक करने पर 5 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा। देश के सबसे बड़े बैंक–स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने टूरिज्म वेबसाइट मेकमायट्रिप के साथ मिलकर के इस ऑफर को शुरू किया है। यह ऑफर नेशनल और इंटरनेशनल फ्लाइट्स दोनों के लिए मिलेगा। हालांकि कैशबैक ऑफर के लिए टिकट का प्राइस और क्लास को देखा जाएगा। बड़ी खुशखबरी: डेबिट कार्ड से बुक कीजिए अब फ्लाइट टिकट, मिलेगा 5 हजार रुपये तक का कैशबैकव‌िपक्ष पर योगी ने दिया बड़ा बयान, कहा- चोरों को चांदनी रात अच्छी नहीं लगती

कम से कम 1000 रुपये मिलेगा कैशबैक 
इस ऑफर के तहत कम से कम 1000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। पहली जुलाई से 30 सितंबर तक लागू इस ऑफर के तहत कम से कम एक लाख रुपये का टिकट मेकमायट्रिप की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से बुक करना होगा, तभी लोगों को कैशबैक मिलेगा। कैशबैक अमाउंट बुकिंग करने के बाद मेकमायट्रिप के वॉलेट में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। कंपनी फ्लाइट के अलावा बस और होटल बुकिंग पर भी कैशबैक ऑफर दे रही है। 

इंटरनेशनल फ्लाइट बुक करने पर ऐसे मिलेगा कैशबैक
अगर कोई यात्री 35 हजार से लेकर के 1 लाख रुपये तक का टिकट बुक करता है, तो फिर उसे 2 हजार तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं, अगर 20 हजार रुपये से लेकर 34,999 रुपये तक का टिकट बुक हुआ है तो 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यूजर को फ्लाइट बुक करते समय SBIIF कोड भरना होगा। 

घरेलू उड़ानों के लिए ऐसे मिलेगा कैशबैक
अगर कोई यात्री घरेलू उड़ान के लिए 6 हजार रुपये से ऊपर का टिकट ऐप से बुक करता है, तो फिर उसे 800 रुपये का कैशबैक मिलेगा। वहीं वेबसाइट से टिकट बुक करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। 3,500 रुपये से 5,999 रुपये के बीच का ऐप से टिकट बुक करने पर 500 रुपये मिलेगा। वेबसाइट से टिकट बुक करने पर 250 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। 
वहीं 1,500 रुपये से लेकर 3,499 रुपये का टिकट बुक करने पर भी कैशबैक (एप से 200 रुपये का और वेबसाइट से 150 रुपये का) दिया जाएगा। ये ऑफर सभी डोमेस्किट फ्लाइट की बुकिंग के लिए पर वैध है। इसके लिए SBIDFL कोड भरना होगा।

बस, होटल की बुकिंग पर ये होगा कैशबैक
फ्लाइट टिकट बुकिंग के अलावा मेक माय ट्रिप से बस टिकट बुक करने पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसमें यूजर्स को अधिकतम 100 रुपये की छूट दी जाएगी। इसके लिए बुकिंग करते समय SBIBUS कोड भरना होगा। वहीं, 7,500 रुपये तक के होटल बुकिंग पर 30 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके लिए SBIHOT कोड भरना होगा। यह ऑफर घरेलू स्तर के लिए है। वहीं, इंटरनेशनल होटल के लिए 20 फीसद का कैशबैक दिया जाएगा। 

You May Also Like

English News