बड़ी खुशखबरी: पाकिस्तान में बिना किसी कट के रिलीज होगी फिल्म पद्मावत

तमाम विवादों के बीच संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित ल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को पूरे देश भर में रिलीज हो गई। इसी के साथ ही गुरुवार का दिन ‘पद्मावत’ के लिए एक और खुशखबरी लेकर आया। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म का पाकिस्तान में रिलीज होने का रास्ता साफ हो गया है। 

फिल्म ‘पद्मावत’ को ‘यू’ सर्टिफिकेट दिया गया है। पाकिस्तान के कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स के अनुसार, फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के निगेटिव रोल को लेकर संदेह था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को इतिहासकारों से विचार-विमर्श करने के बाद ही ‘यू’ सर्टिफिकेट दिया गया है।

पाकिस्तान के की-फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स सतीश रेड्डी का कहना है, ‘फिल्म पद्मावत के पहले हफ्ते में अच्छी ओपनिंग होने की उम्मीद है। हालांकि भारत में फिल्म को रिलीज होने के लिए कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद मध्यप्रदेश, गुजरात, राजस्थान हरियाणा जैसे राज्यों में फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है।

फिल्म की हिरोइन दीपिका पादुकोण ने मीडिया से बातचीत में कह चुकी हैं, वह फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनके लिए यह जश्न मनाने का समय है। फिल्म की कमाई को लेकर दीपिका ने कहा, मुझे फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर से कोई फर्क नहीं पड़ता। शाहिद कपूर ने कहा कि, ‘पद्मावत शुरू करने से पहले मैं नर्वस था, क्योंकि लोग मेरे केरेक्टर (फिल्म में) के बारे में कम जानते हैं। मेरे लिए यह फिल्म बहुत अहम है। मैं इस रोल को करने में काफी फक्र महसूस कर रहा हूं। अब वक्त आ गया है कि जनता तय करें कि वह क्या महसूस करती है।’

 
 

You May Also Like

English News