बड़ी खुशखबरी: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने पिता बनने पर किया बड़ा खुलासा…

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया है. बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान भले ही अपनी शादी के सवालों को टालते दीखते हों लेकिन उन्होंने अपने पिता बनने पर एक बड़ा बयान दे दिया है जिससे उनके फैंस चौंक जाएंगे. सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि अगले 2 से 3 सालों में वो पिता बन जाएंगे.बड़ी खुशखबरी: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने पिता बनने पर किया बड़ा खुलासा...आखिर क्यों ‘न्यूटन’ की ऑस्कर एंट्री से दुखी हो गईं प्रियंका और मॉम मधु चोपड़ा?

सलमान ने किया पिता बनने पर बड़ा खुलासा

वैसे, सलमान खान शादी के कोई मूड में नहीं दिख रहे हैं लेकिन उन्होंने ये बात क्लियर कर दी है कि अब वो बहुत जल्द सरोगेसी की मदद से पिता बनना चाहते हैं. सलमान खान ने ये इशारा दे दिया है कि वो बहुत जल्द बच्चा प्लान कर सकते हैं लेकिन उसकी मां ढूंढने नहीं जाएंगे यानी सरोगेसी के जरिये पैरेंट बनना चाहते हैं.सलमान खान ने ये भी बताया कि “मैं 50 से ज्यादा साल का हो चुका हूं. मेरे घरवाले मुझे सेटल होते हुए देखना चाहते हैं और हर एक माता-पिता की ख्वाहिश होती है कि वो अपने बच्चों के बच्चों को भी देख पाएं.

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब इंडस्ट्री में किसी एक्टर ने सरोगसी का सहारा नहीं लिया है. तुषार कपूर ने साल (2016) और करण जौहर(2017) पहले से सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं. इतना ही नहीं सलमान खान ने दोस्त शाहरुख खान और आमिर खान भी सरोगसी के जरिये पिता बन चुके हैं.

You May Also Like

English News