बड़ी खुशखबरी: मिस्ड कॉल करने पर एयरटेल दे रहा 2GB 4जी डाटा

पिछले साल जियो की टेलीकॉम बाजार में एंट्री के बाद से ही पूरा बाजार बदल गया है। पहले जहां 1 जीबी डाटा पूरा महीना चलता था, वहीं अब इतने डाटा में एक दिन का भी काम नहीं चलता। पहले जहां 1 जीबी डाटा की कीमत 250 से 350 रुपये तक की थी, वहीं अब 100 रुपये से कम में 1 जीबी डाटा मिल रहा है। कई कंपनियां कुछ शर्तों के साथ फ्री में भी डाटा दे रही हैं। वहीं कई कंपनियां पुराने प्लान पर ज्यादा डाटा दे रही हैं। अगली स्लाइड में जानें एयरटेल का मिस्ड कॉल प्लान। बड़ी खुशखबरी: मिस्ड कॉल करने पर एयरटेल दे रहा 2GB 4जी डाटा

अभी: अभी: बदरीनाथ में टेकऑफ करने के दौरान विमान में हुआ बड़ा हादसा..

अगर आप बाकी कंपनियों के प्लान से उब गई हैं और आपके पास एयरटेल का सिम कार्ड है तो आपके लिए इससे बड़ी कोई खबर हो ही नहीं सकती। अगर आपके पास एयरटेल का सिम तो कंपनी सिर्फ मिस्ड कॉल करने पर 2 जीबी तक 4जी फ्री में देगी। यह प्लान प्री-पेड ग्राहकों को मिल रहा है। 

इस प्लान में शर्त ये है कि सबसे पहले आपके पास 4जी मोबाइल होना चाहिए। इसके बिना आपको फ्री डाटा नहीं मिलेगा। दूसरी शर्त ये है कि अपने एयरटेल सिम को 4जी अपग्रेड करना होगा। इसके लिए पास के रिटेलर या एयरटेल स्टोर पर जाएं और सिम को अपग्रेड कराएं। आपका सिम करीब 2 घंटे में एक्टिव हो जाएगा। 

अब अपने फोन के पहले सिम स्लॉट में एयरटेल 4जी सिम लगाएं और सिम सेटिंग में जाकर LTE या 4G मोड को ऑन करें। नहीं तो पैसे कट सकते हैं। अगली स्लाइड में जानें किस नंबर पर करना है मिस्ड कॉल? 

अब अपने 4जी एयरटेल सिम से 52122 पर मिस्ड कॉल करें। बस तुरंत आपके नंबर पर कन्फर्मेशन का मैसेज आएगा। जिसमें आपके नंबर पर मिलने वाले डाटा पैक की जानकारी होगी। डाटा बैलेंस चेक करने के लिए *121*2# डायल करें।

 

You May Also Like

English News