बड़ी खुशखबरी: JioPhone की प्री-बुकिंग की आज से डिलीवरी हुई शुरू…

रिलायंस जियो के जियोफोन के प्री-बुकिंग के बाद से ही ग्राहकों के बीच इसकी डिलीवरी के लिए काफी उत्सुकता बनी हुई है. तो अब ग्राहकों का इंतजार खत्म हो सकता है, क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी आज यानी रविवार से इसकी डिलीवरी शुरू करने जा रही है. कंपनी 15 दिन में 60 लाख फोन उन ग्राहकों तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर चल रही है जिन्होंने इसकी प्री-बुकिंग करवाई थी.बड़ी खुशखबरी: JioPhone की प्री-बुकिंग की आज से डिलीवरी हुई शुरू...Launching: महिन्द्रा ने लॉच की नई इलेक्ट्रिक कार, जानिए फीचर्स!

कंपनी ने खुद ये जानकारी एक चैनल पार्टनर को दी. उनका कहना है कि कंपनी पहले यह फोन दूरदराज के कस्बों गांवों के ग्राहकों को उपलब्ध करवाएगी. हालांकि रिलायंस जियो की तरफ से इस बारे में भेजे गए सवालों का कोई जवाब नहीं मिला. सूत्रों का कहना है कि पहली बार में 60 लाख फोन भेजने का काम 10-15 दिन में पूरा कर लिया जाएगा.

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने अपने जियोफोन की बुकिंग 26 अगस्त को शुरू की थी और इंडस्ट्री सोर्सेज का कहना है कि पहले ही तीन दिन में लगभग 60 लाख फोन की बुकिंग हुई. हालांकि जियोफोन की प्री-बुकिंग फिर कब शुरू होगी इस बारे में सूत्रों ने कुछ भी कहने से इनकार किया.

JioPhone  के लिए प्री ऑर्डर दुबारा कब से शुरू होंगे.

काफी ज्यादा लोगों ने पहले ही इसके लिए रजिस्टर कराया है. कंपनी ने कहा है कि जियोफोन के लिए फिर से प्री-बुकिंग जल्द ही शुरू होगी. हालांकि कुछ रिटेलर्स ने कहा है कि फिलहाल तो जल्दी इसकी प्री-बुकिंग शुरू नहीं होगी. दुबारा बुकिंग इस बात पर भी निर्भर करेगा कि जियोफोन की डिलिवरी कब शुरू होती है. अगर अभी की फोन की डिलिवरी हुई तो अक्टूबर के आखिर तक फिर से बुकिंग शुरू हो सकती है.  

जियो फोन के साथ वॉयस कॉल फ्री

जियो फोन के साथ वॉयस कॉल फ्री मिलेगी, लेकिन इंटरनेट चलाने के लिए आपको 153 रुपये का रीचार्ज करना होगा. मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो फोन के साथ वॉयस कॉल हमेशा फ्री होगी, लेकिन इसकी शर्तें अभी नहीं बताई गई हैं. क्योंकि जब जियो सिम का ऐलान हुआ था तब भी कहा गया था कि कॉलिंग हमेशा फ्री होगी. लेकिन अगर किसी ने 3 महीने तक रिचार्ज नहीं कराया तो कॉल ब्लॉक हो जाती है.

मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो धन धना धन प्लान जियो फोन के लिए सिर्फ 153 रुपये प्रति महीने के साथ उपलब्ध होगा. खास बात यह है कि इसके लिए कोई फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) नहीं है. यानी एक दिन में 2GB की लिमिट नहीं होगी और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा.

You May Also Like

English News