बड़ी खुशखबरी: Vivo ने खोला पहला ऑनलाइन स्टोर, खरीदारी पर मिल रहे ये बड़े ऑफर

चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने ऑनलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए भारत में अपना ई-स्टोर लांच किया, जो देश भर में उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करेगी. वीवो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी केनी जेंग ने एक बयान में कहा, ‘नए ई-स्टोर के साथ, वीवो के स्मार्टफोन की नवीन श्रेणी विशेष लॉन्च ऑफर्स के साथ हमारे देश भर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा.’ कंपनी ने कहा कि वीवो की नवीन श्रेणी के स्मार्टफोन देश भर के 10,000 डाक सेवा क्षेत्रों में उपलब्ध होगी.बड़ी खुशखबरी: Vivo ने खोला पहला ऑनलाइन स्टोर, खरीदारी पर मिल रहे ये बड़े ऑफर

16 से 18 जनवरी को विशेष छूट
हैंडसेट निर्माता ने यह भी घोषणा की कि ‘लॉन्च कार्निवल’ के तहत वह स्मार्टफोंस पर 16-18 जनवरी को विशेष छूट देगी. खरीदारों को इस दौरान चुने हुए स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपए का डिस्काउंट कूपन, 12 महीनों का शून्य लागत ईएमई और वीवो वी7 (Vivo V7) और वी7प्लस (Vivo V7+) स्मार्टफोन्स पर एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर मिलेगा. कंपनी इसके अलावा अपना ई-स्टोर एप्लिकेशन लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसमें संवर्धित वास्तविकता (एआर) समर्थित लाइव चैट का विकल्प मिलेगा, ताकि ग्राहकों को खरीद निर्णय में मदद मिले.

न्यू ईयर पर घटाई थी V7 की कीमत
इससे पहले भी नए साल पर कंपनी ने वीवो V7 की कीमत घटा दी है. मौजूदा बाजार में इसे 18,990 रुपए में लॉन्च किया गया था, लेकिन न्यू ईयर ऑफर के तहत भी इसकी कीमत घटाकर 16,990 रुपए की गई है. वीवो V7 की नई कीमतें ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन स्टोर्स पर भी लागू होगी. वीवो V7 की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है. V7 में 24MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. इसमें पोट्रेट मोड है. इस फोन के सेल्फी कैमरे में LED फ्लैश भी दिया गया है. लो लाइट में भी फटोज एकदम शानदार क्लिक होती है. फोन में 16MP का रियर कैमरा है. फोन में फेस अनलॉक फीचर भी उपलब्ध है.

V7 के अन्य दमदार फीचर्स

  • फोन में 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1440×720 पिक्सल्स है
  • फोन में 4GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रोएसडी कार्ड से इसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है
  • फोन में क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है
  • फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट स्केनर है.
  • 3000mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.
  • फोन 7.1 नोगट पर काम करता है

You May Also Like

English News