बड़ी ख़बर: पीएम मोदी को मिली सबसे बड़ी चेतावनी, पूरे शहर में चारो तरफ़ मचा हडकंप…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 15 अप्रैल को प्रस्तावित ओडिशा दौरे के विरोध में करीब 20 नक्सलियों ने राज्य के रायगढ़ा जिले में स्थित एक रेलवे स्टेशन पर हमला बोला है। स्टेशन मास्टर एस.के. परिदा ने एक बयान में कहा कि कम से कम 15-20 सशस्त्र नक्सली अपराह्न् करीब 1.30 बजे डइकल्लू स्टेशन पहुंचे और कार्यालय में घुस आए।नक्सलियों

नक्सलियों स्टेशन के कार्यालय में विस्फोट किया, हमला सिर्फ धमकी देना था

इस्ट कोस्ट रेलवे के बयान में आगे कहा गया है कि नक्सिलयों ने स्टेशन के कर्मचारियों को कार्यालय से जबरन बाहर निकाल दिया। उसके तत्काल बाद उन्होंने कार्यालय में विस्फोट कर दिया और स्टेशन मास्टर का वॉकी-टॉकी छीन लिया। बयान के मुताबिक नक्सली अपराह्न् दो बजे के बाद स्टेशन से चले गए। बयान में साथ ही कहा गया है कि स्टेशन के सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं।

इस्ट कोस्ट रेलवे की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल पर मोदी के आगामी दौरे के विरोध संबंधी कुछ पोस्टर भी चिपकाए गए हैं। भुवनेश्वर में 15 अप्रैल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक होने वाली है। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और लाल कृष्ण आडवाणी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

You May Also Like

English News