बड़ी ख़बर: बीजेपी ने पार्टी से इन बड़े 51 नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता, खेमे में मचा हड़कंम…

New Delhi: दिल्ली में BJP ने 51 नेताओं को बाहर निकाल दिया है। इन नेताओं पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप है। अभी अभी: सीएम योगी के गुस्से से हिल गयी पूरी पार्टी, फूट पड़ा जहन में… Delhi NCR में पार्टी टेरेस के साथ लो राइज एसी सूट्स फ्लैट.अभी बुक करें फंड्सइंडिया के साथ करो म्युचुअल फंड्स में शुरुवात।

आपको मिस नहीं करने चाहिए क्रेडिट कार्ड के ये ऑफर. अभी अप्लाई करें! आ रही खबरों के मुताबिक BJP नहीं चाहती कि किसी भी तरह पार्टी की छवि खराब हो ऐसे में 51 नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।  अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कौन कौन से नेता है।  दिल्ली बीजेपी में एमसीडी चुनाव से पहले बड़ी उथल-पुथल देखने को मिल रही है।

 इससे पहले भी बीजेपी ने अपने 21 नेताओं को कथित रूप से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया था। निकाले गए इन 21 नेताओं में पांच वर्तमान पार्षद भी शामिल थे।  अभी अभी: नोटबंदी के बाद पीएम मोदी ने जनता को दिया सबसे बड़ा तोहफा, खुशी से झूमे लोग पार्टी ने एक बयान में कहा कि5  निवर्तमान पार्षदों- डॉक्टर पंकज सिंह (रानहोला), कृष्णा गहलौत (नवादा), प्रवीण राजपूत (सागरपुर वेस्ट), संध्या वर्मा (पटपड़गंज) और निक्की सिंह (न्यू अशोक नगर) को पार्टी के आधिकारिक उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर निष्कासित कर दिया था। 

You May Also Like

English News