बड़ी ख़बर: मोदी के रंग में रंगा बनारस, हर तरफ गूंजा नमो-नमो

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और अपना रोड भी शुरू किया। पीएम मोदी खुली छत वाली गाड़़ी़ में बैठकर बनारस की सड़कों पर निकले| उनके पीछे लंबा केसरिया कारवां नजर आया। पीएम मोदी रोड शो के आखिरी पड़ाव में काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और वहां ज्योतिर्लिंग की पूजा की। इसके बाद पीएम ने काल भैरव के दर्शन किये।नरेंद्र मोदी का वाराणसी में रोड शो

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री बाबतपुर हवाईअड्डे पहुंचे। वहां से हेलीकाप्टर में बैठकर बीएचयू गए वहां मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो शुरु किया। इस रोड शो के दौरान पीएम मोदी की झलक पाने के लिए एक जनसैलाब उमड़ पड़ा था।

यहाँ से पीएम सीधे जौनपुर जाएंगे वहां चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद बनारस लौटेंगे और टाउनहाल में सभा को संबोधित करेंगे शनिवार सुबह पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो आज वाराणसी में हैं और कहा कि वो श्री काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर भी जाएंगे। ये पहला मौका है, जब पीएम मोदी काल भैरव मंदिर जाएंगे।

आपको बता दें कि पीएम मोदी के साथ अमित शाह और बीजेपी के दूसरे दिग्गज नेता भी मौजूद हैं। यह रोड शो करीब 7 किलोमीटर लंबा था।  इस रोड शो के दौरान वाराणसी की  केसरिया रंग में रंग चुकी हैं। जगह-जगह पर बैलून हरे और केसरिया रंग के लगाए गए हैं। बीजेपी के झंडे दिखाई दे रहे हैं। कार्यकर्ता बीजेपी की केसरिया टोपी और झंडा हाथ में लिए सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं।  कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आया।

You May Also Like

English News