बड़ी ख़राब: मोदी बोले देश के अमीरों को गरीब बना दूंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के परेड ग्राउंड से देवभूमि को चारधाम हाईवे परियोजना का तोहफा दिया। पीएम मोदी ने आज कहा कि मेरी सरकार गरीबों की सरकार है। मेरी सरकार ने 5 करोड़ परिवारों को मुफ्त में रसोई गैस दी। क्या ये अमीरों के लिए है। नहीं..मेरी सरकार गरीबों के लिए है। मेरी सरकार गरीबी और अमीरी का फर्क खत्म कर देगी। वो अमीर जो पैसा दबाकर बैठे हैं वो भी गरीब हो जाएंगे।

बड़ी ख़राब: मोदी बोले देश के अमीरों को गरीब बना दूंगा

बुधवार से हो रहा नियमों में बड़ा बदलाव, अब आसानी नहीं होगा पेमेंट करना

गांवों में बिजली पहुंचाई

पीएम ने कहा कि आजादी के बाद भी उत्तराखंड के 18 हजार गांवों में बिजली नहीं है। गांवों के लोगों ने बिजली का तार नहीं देखा।  मैंने आते ही अपने अधिकारियों को कहा कि मात्र 1000 दिन में इन गावों को बिजली देनी है। और कई गांवों में बिजली पहुंच चुकी है।
उन्होंने आज रैली में नीतीश कुमार की जमकर बढ़ाई की। उन्होंने कहा कि CM नीतीश कुमार विकास को लेकर हमेशा सकारात्मक रहते हैं। दुनिया में कहीं भी विकास होता है तो नीतीश जी सबसे पहले उसे समझते हैं। उसे भारत में लाने का प्रयास करते हैं। जब जब देश में विकास होगा नीतीश कुमार  का नाम लिया जाएगा।
पीएम ने कहा कि उत्तराखंड विकास चाहता है। और हम विकास देंगे।  हम देवभूमि में लोगों को सुविधाएं देंगे। हरिद्वार ऋषिकेश आने वाले लोगों को अब लैंड स्लाइड का डर नहीं रहेगा। 
उन्होंने कहा कि नेताओं को समझना होगा कि सिर्फ शिलान्यास करने से कुछ नहीं होगा। बिना बजट पत्थर लगाने से कुछ नहीं होगा।  पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। प्रधानमंत्री 11700 करोड़ रुपये लागत की चारधाम ऑल वेदर रोड परियोजना का तोहफा देंगे। मोदी की जनसभा स्थल पर भीड़ जुटने लगी है।
कांग्रेसियों ने पहने काले कपड़े, काले गुब्बारे उड़ाए
मोदी के विरोध में सड़कों पर कांग्रेसी उतर गए हैं, हाथ में काले गुब्बारे और काले कपड़े पहनकर मोदी का विरोध किया गया। विरोध कर रहे कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
कई रूट डायवर्ट
नरेन्द्र मोदी की परेड ग्राउंड में आज होने वाली रैली के लिए शहर के कई रूटों पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। ऐसे में परेड ग्राउंड के आसपास जाने वाली सड़कों पर जाने से परहेज करें। वैकल्पिक मार्गों और दुपहिया वाहन का उपयोग कर परेशानी से बचा जा सकता है। यह प्लान सुबह से लेकर कार्यक्रम समाप्ति तक लागू रहेगा। परेड ग्राउण्ड के चारों ओर कनक चौक, लैंसडौन चौक, कॉन्वेन्ट जीसस मेरी चौक, रोजगार तिराहा, डूंगा हाउस तिराहा, पम्प हाउस तिराहा तक वाहनों के लिए जीरोजोन रहेगा। परेड ग्राउण्ड के चारों ओर किसी भी प्रकार की रेहड़ी-ठेली नही लगायी जाएगी।

You May Also Like

English News