भंसाली की पिटाई से सदमे में आई हीरोइन, बोली ‘लोग कितना गिर जाते हैं’

फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर कल यानि शुक्रवार को एक बड़ी ही अप्रिय घटना हुई। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही थी और अचानक ही वहां राजपूत करणी सेना के समर्थकों ने आकर हंगामा शुरु कर दिया और भंसाली के साथ मारपीट भी की। इस घटना से पूरा बॉलीवुड गुस्से और रोष से भर गया है और इसके खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

भंसाली की पिटाई से सदमे में आई हीरोइन, बोली 'लोग कितना गिर जाते हैं'

काबिल ने की धमाकेदार कमाई लेकिन पापा राकेश को नहीं है ऋतिक की जरूरत

फरहान अख्तर से लेकर रितेश देशमुख, निमरत कौर, निखिल आडवाणी, अनुभव सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और सोनम कपूर ने इस घटना की घोर निंदा की है।

 फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, ‘ संजय लीला भंसाली जो बना रहे हैं अगर आपको वो पसंद नहीं है तो प्लीज आप उनकी फिल्म ना देखें। हिंसा करने से क्या मिलेगा ? बल्कि इससे तो यही पता चल रहा है कि आप अपने हक का किस तरह गंदे तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं अब बस ये देखने का इंतजार कर रहा हूं कि इस मामले में कितने लोगों को सजा मिलती है। काफी सबूत हैं हमारे पास इस मामले में।
निमरत कौर ने लिखा, ‘ देश के कुछ नागरिकों को इस तरह की हरकतें करते देख मैं काफी शॉक में हूं। काफी शर्मनाक है कि कुछ लोग इस हद तक गिर जाते हैं।
निखिल आडवाणी ने लिखा, ‘ तो अब वो हमें बता रहे हैं कि क्या फिल्म बनानी चाहिए या नहीं ?
इंडस्ट्री के और भी कई लोगों ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया और इस बात पर जोर दिया कि संजय लीला भंसाली के साथ हुई नाइंसाफी पर कड़ी कार्रवाई की जाए।
बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती की कहानी पर आधारित है और राजपूत करणी सेना के मुताबिक उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है। उन्होंने उन सीन को हटाने की भी मांग की है।
फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं।
 

You May Also Like

English News