भंसाली की फिल्म देखने के लिए 5 महीने बाद मुंबई के सिनेमाघर में उमड़ी भीड़, ‘पद्मावती’ भी हैरान

पिछले कई महीनों से विवादों से घिरी रही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ कोर्ट के निर्देश के बाद 25 जनवरी को पूरे देश भर में रिलीज हो गई। हालांकि कई राज्यों में कोर्ट के निर्देश के बाद भी सिनेमाघरों के मालिकों ने फिल्म रिलीज नहीं किया। हालांकि पद्मावत साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।अब 5 महीने बाद भी लोगों में ‘पद्मावत’ को लेकर अभी भी दीवानगी कम नहीं हुई है। फिल्म को लेकर अभी भी लोगों में क्रेज बना हुआ है। मुबंई से एक खबर आ रही है जो दीपिका पादुकोण की खुशी दोगुनी कर सकती है।

रिलीज के तकरीबन 5 महीने बाद इस फिल्म को देखने के लिए अचानक मुंबई के एक सिनेमाघर में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर पर अपने फैंस की तस्वीरें शेयर करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है।

दीपिका के एक फैन क्लब ने थिएटर से फोटो शेयर की है, जिसमें सभी फैंस अपने हाथों में फिल्म का टिकट पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए इस पर लिखा है- ‘पद्मावत को दोबारा देख रहे हैं। फैंस स्क्रीनिंग। दीपिका पादुकोण के जादू को देखने के लिए फैंस इकठ्ठे हुए हैं।’

बता दें कि ‘पद्मावत’ 250 करोड़ के बजट में बनी हैं। इसके डिजिटल राइट्स 25 करोड़ में बेचे गए हैं। जबकि सैटेलाइट राइट्स 75 करोड़ रुपए में बिके। विदेश में रिलीज के लिए फिल्म को 50 करोड़ रुपए का सौदा किया गया है। फिल्म के बिजनेस के अलावा यदि बाकी चीजों की बात करें तो संजय लीला भंसाली को फिल्म को देश भर में रिलीज करने के लिए बड़ी लम्बी जद्दोजहत करनी पड़ी। इस फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में दीपिका पादुकोण, राजा रावल रतन सिंह के किरदार में शाहिद कपूर और अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं।

You May Also Like

English News