भगवान को छोड़ अमेरिकी राष्ट्रपति को पूज रहा भारतीय

लोग अक्सर उसकी पूजा और आरती करते हैं जिन्हें वो अपना भगवान समझते हैं. भगवान के अलावा लोगों के जीवन में कुछ ऐसे व्यक्ति होते हैं जो उनके लिए भगवान से कम नहीं होते. जी हाँ, दुनिया में ऐसे भी लोग होते हैं जो ऐसा काम करते हैं. उनमे से ही एक ऐसे व्यक्ति की बात कर रहे हैं जो किसी और की न ही बल्कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पूजा करता है. इसके बारे में सुनकर आपको थोड़ा शौक तो लगेगा ही. चलिए बता देते हैं इस शख्स के बारे में.आपको ज्ञात हो तो बता दें, अमेरिका में पिछले साल हेट क्राइम के चलते भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की हत्या कर दी गयी थी. श्रीनिवास की हत्या ओलाथे शहर के ऑस्टिन्स बार एंड ग्रिल में हुई थी जिसके चलते पूर्व अमेरिका की सेना की उम्र कैद की सजा दी गयी थी.

खबरों के अनुसार, तेलंगाना के जनगांव में रहने वाला किसान बुसा कृष्णा है जो रोज़ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पूजा आरती करता है. घर के मंदिर में उसने ट्रम्प की एक तस्वीर लगा रखी  है जिसे वो रोज़ पूजता है. वो इस तस्वीर के सामने अगरबत्ती और दीया लगाता है. इस बात को कृष्णा ने स्वीकारा है कि वो हर रोज़ ऐसा करता है. इस पर कृष्णा से जब पूछा गया तो उसने बताया वह भारतीय की महानता और प्रेम को दर्शन चाहता है.

दरअसल, कृष्णा ने ये कहा कि भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की हत्या अमेरिका में हुई थी जिससे वो आज तक पीड़ित हैं और उसी के बाद उसने ये ट्रम्प की पूजा करना शुरू कर दिया था. वो ट्रम्प की पूजा इसलिए करता है क्योंकि वो चाहता है ये बात ट्रम्प तक पहुंचे और उन्हें पता चले. इतना ही नहीं वो ट्रम्प से मिलना भी चाहते है और इसी व्यवहार को दर्शन चाहते हैं.

आपको ज्ञात हो तो बता दें, अमेरिका में पिछले साल हेट क्राइम के चलते भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की हत्या कर दी गयी थी. श्रीनिवास की हत्या ओलाथे शहर के ऑस्टिन्स बार एंड ग्रिल में हुई थी जिसके चलते पूर्व अमेरिका की सेना की उम्र कैद की सजा दी गयी थी. 

 

You May Also Like

English News