भगवान राम भी नहीं रोक सकते रेप- बीजेपी विधायक

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसपर विवाद होना तय है. उन्होंने कहा कि भगवान राम भी रेप जैसी घटनाओं पर रोक नहीं लगा पाएंगे.अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसपर विवाद होना तय है. उन्होंने कहा कि भगवान राम भी रेप जैसी घटनाओं पर रोक नहीं लगा पाएंगे.   बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलात्‍कार की बढ़ती घटनाओं पर कहा है कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो इन घटनाओं रेप पर नियंत्रण कर पाना संभव नहीं है. बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं एक ही चीज कह सकता हूं कि भगवान राम भी धरती पर आ जाएंगे तब भी रेप की घटनाएं नहीं रुकेंगी. बीजेपी विधायक ने कहा कि यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है. उन्होंने कहा कि यह हम सबका कर्तव्य है कि हम बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएं.  उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा रेप की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेंद्र सिंह ने यह बयां दिया. उन्होंने कहा कि संविधान और कानून के बूते इन घटनाओं पर रोक लगा पाना संभव नहीं है. ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण के लिए सभी लोगों को अपनी सोच बदलनी होगी.  बता दें की इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह ने ताजमहल का नाम राम महल करने का भी सुझाव दिया था. इतना ही नहीं इससे पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को शूर्पणखा कहा था.  

बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलात्‍कार की बढ़ती घटनाओं पर कहा है कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो इन घटनाओं रेप पर नियंत्रण कर पाना संभव नहीं है. बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं एक ही चीज कह सकता हूं कि भगवान राम भी धरती पर आ जाएंगे तब भी रेप की घटनाएं नहीं रुकेंगी. बीजेपी विधायक ने कहा कि यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है. उन्होंने कहा कि यह हम सबका कर्तव्य है कि हम बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाएं.

उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा रेप की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सुरेंद्र सिंह ने यह बयां दिया. उन्होंने कहा कि संविधान और कानून के बूते इन घटनाओं पर रोक लगा पाना संभव नहीं है. ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण के लिए सभी लोगों को अपनी सोच बदलनी होगी.  बता दें की इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह ने ताजमहल का नाम राम महल करने का भी सुझाव दिया था. इतना ही नहीं इससे पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को शूर्पणखा कहा था. 

 

You May Also Like

English News