भगवान शिव के ये मन्त्र दिलाएंगे हर काम में सफलता

सावन के महीने में आने वाले सोमवार बहुत महत्वपूर्ण माने गए हैं इसमें भगवान शिव की ख़ास तरिके से पूजा की जाती हैं. हालांकि साल में प्रत्येक महीने शिव उपासना किसी न किसी रूप में चलती ही रहती है लेकिन सावन में आये सोमवार के दिन भगवान शिन आराधना ख़ास तरिके से की पूजा जाती है.सावन के महीने में आने वाले सोमवार बहुत महत्वपूर्ण माने गए हैं इसमें भगवान शिव की ख़ास तरिके से पूजा की जाती हैं. हालांकि साल में प्रत्येक महीने शिव उपासना किसी न किसी रूप में चलती ही रहती है लेकिन सावन में आये सोमवार के दिन भगवान शिन आराधना ख़ास तरिके से की पूजा जाती है.    अगर आप भी चाहते हैं कि भगवान शिव की कृपा दृष्टि हमेशा आप पर बनी रही तो आपको इसके लिए इस ख़ास मंत्र का जाप करना होगा. ऐसा बताया गया है कि मंत्रों का जाप पूर्व या उत्तर दिशा की ओर मुख करके करना चाहिए. जप के पूर्व शिवजी को बिल्वपत्र अर्पित करना चाहिए, उनके ऊपर जलधारा अर्पित करना चाहिए. इसके अलावा आप उनके प्रिय भोग अर्पित करें. पूजा करने के दौरान आप इन मंत्रो का जाप करें.    1.ॐ नमः शिवाय।  2.प्रौं ह्रीं ठः।  3. ऊर्ध्व भू फट्।  4. इं क्षं मं औं अं।  5. नमो नीलकण्ठाय।  6. ॐ पार्वतीपतये नमः।  7. ॐ ह्रीं ह्रौं नमः शिवाय।  8. ॐ नमो भगवते दक्षिणामूर्त्तये मह्यं मेधा प्रयच्छ स्वाहा।    अगर आप नियमित इन मंत्रो का जाप करेंगे तो भगवान शिव की असीम कृपा आप पर रहेगी और आपका परिवार हमेशा खुशहाल रहेगा. दरअसल ऐसा माना गया है कि सावन का महीना भगवान शिव का सबसे अधिक प्रिय होता है और इस महीने में वे अपने भक्तों की हर मुराद पूरी करते हैं. अगर सावन में आये सोमावर को आप भगवान शिव की सच्चे मन से आराधना करते हैं तो आपको मनचाहा जीवनसाथी मिलता है. इसके अलावा आपको हर काम में सफलता मिलती है.

अगर आप भी चाहते हैं कि भगवान शिव की कृपा दृष्टि हमेशा आप पर बनी रही तो आपको इसके लिए इस ख़ास मंत्र का जाप करना होगा. ऐसा बताया गया है कि मंत्रों का जाप पूर्व या उत्तर दिशा की ओर मुख करके करना चाहिए. जप के पूर्व शिवजी को बिल्वपत्र अर्पित करना चाहिए, उनके ऊपर जलधारा अर्पित करना चाहिए. इसके अलावा आप उनके प्रिय भोग अर्पित करें. पूजा करने के दौरान आप इन मंत्रो का जाप करें.

1.ॐ नमः शिवाय।

2.प्रौं ह्रीं ठः।

3. ऊर्ध्व भू फट्।

4. इं क्षं मं औं अं।

5. नमो नीलकण्ठाय।

6. ॐ पार्वतीपतये नमः।

7. ॐ ह्रीं ह्रौं नमः शिवाय।

8. ॐ नमो भगवते दक्षिणामूर्त्तये मह्यं मेधा प्रयच्छ स्वाहा।

अगर आप नियमित इन मंत्रो का जाप करेंगे तो भगवान शिव की असीम कृपा आप पर रहेगी और आपका परिवार हमेशा खुशहाल रहेगा. दरअसल ऐसा माना गया है कि सावन का महीना भगवान शिव का सबसे अधिक प्रिय होता है और इस महीने में वे अपने भक्तों की हर मुराद पूरी करते हैं. अगर सावन में आये सोमावर को आप भगवान शिव की सच्चे मन से आराधना करते हैं तो आपको मनचाहा जीवनसाथी मिलता है. इसके अलावा आपको हर काम में सफलता मिलती है.

You May Also Like

English News