भर गए उरी हमले के जख्म? विदेश मंत्रालय ने दिया पाक कलाकारों को वीजा

नई दिल्ली। उरी हमले के बाद पाकिस्तान और भारत के बीच तनाव बढ़ गया था। इसके चलते पाक कलाकारों को भी भारत में विरोध झेलना पड़ा था। लोगों ने मांग की थी कि पाक कलाकारों को बॉलीवुड में काम करने के लिए वीजा न दिया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि केंद्र सरकार ने दो पाक कलाकारों को भारत में काम करने के लिए वीजा दे दिया है।

भर गए उरी हमले के जख्म? विदेश मंत्रालय ने दिया पाक कलाकारों को वीजा

नोटबंदी से शहरों में स्मार्टफोन की बिक्री को लगा बट्टा, जानें कितनी आई गिरावट

खबरों के मुताबकि विदेश मंत्रासय ने पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस सजल अली और ऐक्टर अदनान सिद्दकी को वीजा जारी किया है। दोनों देशों के बीच तनाव का आलम यह है कि पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान और माहिरा खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने भी यहां नहीं आ पाए। पाकिस्तानी सिनेमा ओनर्स ने भी भारतीय फिल्मों को बैन कर दिया था, हालांकि बाद में इसे हटा लिया गया। ऐसे में पाकिस्तानी कलाकारों को जारी वीजा पर हंगामे की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

68 प्रतिशत जवान भोजन से असंतुष्‍ट, सरहदों पे भूखे सोते हैं 30% सैनिक

 बताया जा रहा है कि उड़ी हमले और सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सजल और अदनान का वीजा आवेदन कई बार रिजेक्ट हुआ। अब उन्हें एक महीने का वीजा मिला है, ताकि वह अपनी फिल्म के फाइनल सीन और गाने सूट कर सकें। रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों पाकिस्तानी कलाकार भारत में ‘मॉम’ नाम की महिला-केंद्रित फिल्म की शूटिंग करने आएंगे।

 

You May Also Like

English News