भाई अर्जुन कपूर के इमोशनल पोस्ट पर जाह्नवी का जवाब, किया ये वादा

फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च से पहले अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी के नाम इंस्टा पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने जाह्नवी को शुभकामनाएं दीं और देश में ना होने पर माफी मांगी. भाई अर्जुन के इस पोस्ट पर जाह्नवी का रिप्लाई सामने आया है.''मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये प्रोफेशन बहुत अच्छा है अगर आप कड़ी मेहनत करेंगी, ईमानदार रहेंगी, विचारों का सम्मान करेंगी और अपने रास्ते को फॉलो करेंगी. यह आसान नहीं होगा, लेकिन मुझे पता है कि आप इसके लिए तैयार हैं. धड़क के लिए ऑल द बेस्ट. मुझे विश्वास है कि मेरे दोस्त शशांक खेतान और करण जौहर ने आपको और ईशान खट्टर को मॉडर्न रोमियो और जूलियट के रूप में पेश किया होगा.''  बता दें, श्रीदेवी के निधन के बाद से जाह्नवी और खुशी के साथ अर्जुन कपूर के रिश्ते बेहतर हो गए हैं. वे अपनी सगी बहन अंशुला की तरह जाह्नवी और खुशी का ध्यान रखते हैं. हमेशा बहनों को सपोर्ट करते हैं. यहां तक कि वे कई बार जाह्नवी को लेकर ट्रोलर और मीडिया रिपोर्ट्स को भी आड़े हाथ ले चुके हैं.   लंदन में सोनम-अर्जुन के साथ रेस्टोरेंट गईं करीना, देखें VIDEO  जाह्नवी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसमें उनके अपोजिट ईशान खट्टर हैं. ये मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

जाह्नवी कपूर ने अर्जुन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, मैं वादा करती हूं कि मैं सभी को गर्व महसूस कराऊंगी. बता दें, अर्जुन ने ट्वीट कर लिखा था- ”जाह्नवी अब आप हमेशा के लिए ऑडियंस का हिस्सा बन जाएंगी क्योंकि आपकी फिल्म का ट्रेलर आने वाला है. सबसे पहले मैं माफी मांगना चाहता हूं कि मैं आपके साथ मुंबई में नहीं हूं, लेकिन मैं आपके साथ जरूर हूं, फिक्र मत करिए.”

”मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये प्रोफेशन बहुत अच्छा है अगर आप कड़ी मेहनत करेंगी, ईमानदार रहेंगी, विचारों का सम्मान करेंगी और अपने रास्ते को फॉलो करेंगी. यह आसान नहीं होगा, लेकिन मुझे पता है कि आप इसके लिए तैयार हैं. धड़क के लिए ऑल द बेस्ट. मुझे विश्वास है कि मेरे दोस्त शशांक खेतान और करण जौहर ने आपको और ईशान खट्टर को मॉडर्न रोमियो और जूलियट के रूप में पेश किया होगा.”

बता दें, श्रीदेवी के निधन के बाद से जाह्नवी और खुशी के साथ अर्जुन कपूर के रिश्ते बेहतर हो गए हैं. वे अपनी सगी बहन अंशुला की तरह जाह्नवी और खुशी का ध्यान रखते हैं. हमेशा बहनों को सपोर्ट करते हैं. यहां तक कि वे कई बार जाह्नवी को लेकर ट्रोलर और मीडिया रिपोर्ट्स को भी आड़े हाथ ले चुके हैं. 

जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसमें उनके अपोजिट ईशान खट्टर हैं. ये मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

You May Also Like

English News