भाजपा कार्यसीमित की दो दिवसीय बैठक लखनऊ में आज से शुरू, आगे की रणनीति होगी तैयार!

लखनऊ: यूपी में सरकार बनाने के बाद आगे की रणनीति को लेकर आज से लखनऊ में पार्टी की दो दिवसीय कार्य समिति की बैठक होगी। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि अभी भाजपा का स्वर्णिम काल आना बाकी है तो जाहिर हो गया कि वह आने वाले हर चुनाव में भाजपा को बहुमत दिलाने का मंसूबा पाले हैं।

इसी मंसूबे को लेकर आज व कल लखनऊ के साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में  2019 के लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जाएगी। कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा चुकी है। बैठक में राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक प्रस्ताव पेश किए जाएंगे। इस दौरान उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की नीतियों और अभी तक किए गए कार्यों को लेकर बधाई भी दी जाएगी। बैठक का उद्घाटन सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे जबकि समापन पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह करेंगे।

बैठक में पार्टी की भविष्य की रणनीति का रोडमैप पेश किया जाएगा। जिसमें जल्द ही यूपी में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर तैयारी पर चर्चा होगी। यही नहीं संगठन की पहुंच समाज के अंतिम व्यक्ति तक होने और नए सदस्यों को जोडऩे की रणनीति पर विचार किया जाएगा। इसके अलावा एक रिपोर्ट पंडित दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष को लेकर अब तक किए गए कार्यों पर भी होगी। साथ ही इसमें लक्ष्य प्राप्ति को लेकर तैयारियों पर भी चर्चा होनी है।

कार्यसमिति में पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के साथ ही प्रदेश में निवास करने वाले बड़े पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश के स्थाई आमंत्रित सदस्य, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश मीडिया विभाग, प्रदेश मोर्चा के अध्यक्ष, क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय संगठन मंत्रियों सहित लगभग 500 से अधिक लोग शामिल होंगे। 

You May Also Like

English News