भाजपा का बड़ा बयान कहा: कर्नाटक में कांग्रेस 150 सीटें जीत कर बनाएगी आपनी सरकार

कर्नाटक में एक तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीत का डंका बजाने की जुगत में लगे हैं और उन्होंने यहां 150 सीटें जीतने का लक्ष्य भी रखा है। ऐसे में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव की कर्नाटक में एक बैठक के दौरान फिसली जुबान से पार्टी को बड़ा नुकसान भी हुआ है।ये भी पढ़े: बड़़ी खबर :माया ने नसीमुद्दीन व उनके बेटे को पार्टी से किया बाहर, लगा रुपये वसूलने का आरोप!

कर्नाटक में बीजेपी नेता की फिसली जुबान से पार्टी को नुकसान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने पार्टी की एक बैठक में कहा कि कर्नाटक में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव में कांग्रेस 150 सीटें जीतेगी। कर्नाटक में किसी भी पार्टी को बहुमत की सरकार बनाने के लिए 113 सीटें ही काफी होती है। राज्य में विधान सभा की कुल 225 सीटें हैं।

राव को जब अपनी भूल का अहसास हुआ तो उन्होंने अपनी बात को दुरुस्त करते हुए कहा कि आगामी विधान सभा में भाजपा 150 सीटें जीतेगी। मुरलीधर की इस गलती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है
सिससे पार्टी को काफी नुकसान हुआ है। आखिर में मुरलीधर राव ने भाजपा के सोशल मीडिया सेल को उनके संबोधन का पूरा वीडियो जारी करने के लिए कहा।

राज्य वर्तमान सरकार कांग्रेस की है। कांग्रेस के ही सिद्धारमैया यहां के मुख्यमंत्री हैं। कर्नाटक का पिछला विधान सभा चुनाव मई 2013 में हुआ था। इस चुनाव में कांग्रेस ने 125 सीटों पर जीत हासिल करके भाजपा को सत्ता से बाहर कर दिया था।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: घरों में लगी आग के सामने बीजेपी MLA ने ली सेल्फी, लोग बोले- पानी भी डाल देते तो दिया ये बुरा जवाब

You May Also Like

English News