भाजपा की यह महिला नेता फिर चर्चा में, इस बार ‘राम मंदिर’ को लेकर दिया बड़ा बयान

हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहनी वाली भाजपा कि इस महिला ने इस बार ‘राम मंदिर’  को लेकर बड़ा बयान दिया। पढ़िए क्या बोल गई यह इस बार…भाजपा की यह महिला नेता फिर चर्चा में, इस बार 'राम मंदिर' को लेकर दिया बड़ा बयानअभी-अभी: AIMIM नेता ने किया बड़ा ऐलान, कहा- केंद्रीय मंत्री हेगड़े की जुबान काटने वाले को मिलेगा इनाम

प्रमुख हिंदूवादी नेता साध्वी डॉ. प्राची ने कहा आगामी लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए। बगैर राममंदिर बने देश में चुनाव की तिथि घोषित नहीं होनी चाहिए। 

मंगलवार को किच्छा रोड स्थित झील परिसर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि साध्वी प्राची ने कहा उत्तराखंड पूर्व प्रधानमंत्री अटल की देन है। 

उत्तराखंड वासियों को स्वाभिमान से जीने के लिए संघर्ष किया। उत्तराखंड राज्य आंदोलन के समय हुए मुजफ्फरनगर कांड के दौरान केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी। उस वीभत्स घटना के लिए उत्तराखंड की महिलाएं कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेंगी। 

उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत का विदेशों में सम्मान और धमक बढ़ी है। पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी के अधूरे सपने आज पीएम मोदी पूरे कर रहे हैं।
 कहा कि देश में राम मंदिर के लिए संघर्ष चल रहा है। रामंदिर का निर्माण जल्द होगा। साध्वी बोलीं कि राममंदिर निर्माण शुरू न होने तक आगामी लोकसभा चुनाव न कराए जाएं। उन्होंने कहा कि देश में बाबर का मकबरा बनाने के हिमायतियों को कड़ा सबक दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कांग्रेस हिंदू को विभिन्न जातियों में बांटकर फूट डालने का काम रही है, लेकिन गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में जनता ने ही कांग्रेस की पोल खोल दी।

You May Also Like

English News