भाजपा के बागियों का एक गैर राजनीतिक मंच बनाने के लिए की बैठक

राजनीति के मैदान में विरोधी को निपटाने के लिए कई तरह के दांव आजमाए जाते हैं. कमोबेश ऐसा ही कुछ पीएम मोदी के धुर विरोधी पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा करने जा रहे हैं.खबर है कि सिन्हा भाजपा के बागियों का एक गैर राजनीतिक मंच बनाने के लिए बैठक की है.भाजपा के बागियों का एक गैर राजनीतिक मंच बनाने के लिए की बैठक

इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को यशवंत सिन्हा ने मुंबई में कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और भाजपा के बागी विधायक सहित कई नेताओं के साथ बैठक करके गैर राजनीतिक मंच बनाने के फार्मूले पर विचार किया गया, ताकि पीएम मोदी की नाक में दम किया जा सके.इस बैठक में बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा,नागपुर से भाजपा के बागी विधायक आशीष देशमुख सहित एनसीपी के प्रदेश कार्याध्यक्ष जितेंद्र आव्हाड, राज्यसभा सदस्य कुमार केतकर सहित कई लोग शामिल हुए.

बता दें कि इस बारे में पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने बताया कि यह बैठक में सरकार की विचारधारा के खिलाफ वाले सभी एक साथ आए हैं.सरकार की नीतियों को लेकर घोर निराशा है. जहां किसान परेशान हैं, वहीं युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है.भाजपा के बागी आशीष देशमुख ने कहा कि इस बैठक में गैर राजनीतिक मंच बनाने का निर्णय लिया गया है. गैर राजनीतिक मंच के जरिये महाराष्ट्र में कोल्हापुर, अकोला और मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू किया जाएगा.इस आंदोलन की शुरुआत महाराष्ट्र दिवस पर एक मई को होने की सम्भावना व्यक्त की गई है.

You May Also Like

English News