भाजपा के विधायक ने पेश की एक बड़ी मिसाल, जानिए क्या किया उन्होंने !

फर्रूखाबाद: यूं तो नेता व विधायक अपनी बयानबाजियों के लिए जान व पहचाने जाते हैं। शायद ही कभी उनको कोई उनके किसी बड़े काम को लेकर याद करता है। पर यूपी के फर्रूखाबाद के विधायक ने एक मानवीय काम कर नेताओं के लिए बड़ी मिसाल खड़ी कर दी है। अगर देश के सभी नेता ऐसा करने लगे तो देश के हालात ही कुछ और होंगे।


समय न गंवाते हुए हम आपको बताते हैं कि फर्रूखाबाद के भाजपा विधायक सुनील दत्त द्विवेदी ने असल में किया गया। फर्रूखाबाद से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुनील दत्त द्विवेदी ने शनिवार की रात एक बहुत बड़ी मिसाल सभी के लिए पेश की है।

शनिवार की रात भाजपा विधायक एक दुर्घटना पीडि़त को अपनी पीठ पर लेकर हॉस्पिटल पहुंचे थे। दुर्घटना में पीडि़त व्यक्ति को विधायक हॉस्पिटल तक अपनी कार से लेकर आये थे। जिसके बाद भाजपा विधायक सुनील घायल व्यक्ति को अपनी पीठ पर लादकर हॉस्पिटल के भीतर लेकर गए।

वो जब घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे तब वहां कोई स्ट्रेचर या अस्पताल का व्यक्ति नहीं था। उन्होंने किसी का इंतजार किए बिना घायल व्यक्ति को अपनी पीठ पर लादा अस्पताल के अंदर पहुंच गए। इतना ही नहीं उन्होंने घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती भी करवाया और उसके परिवार को इस बारे में सूचित किया।

 

You May Also Like

English News