भाजपा नेता हत्याकांड: पुलिस ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार….

भाजपा नेता व पत्रकार राजेश मिश्रा हत्याकांड में आरोपी व 10 हजार रुपये के इनामी पवन यादव को गाजीपुर पुलिस ने शुक्रवार सुबह करंडा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. बदमाश के पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, हत्याकांड में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद हुई है. पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वाता में एसपी सिटी प्रदीप कुमार ने बताया कि 21 अक्टूबर को आधा दर्जन बदमाश राजू उर्फ रजनीश यादव के कहने पर पत्रकार राजेश मिश्रा को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें तीन अभियुक्त को पहले ही गिरफ्तार हो चुके थे, लेकिन पवन यादव फरार चल रहा था. पुलिस अधीक्षक द्वारा इसपर 10 हजार इनाम घोषित कर दिया गया था. भाजपा नेता हत्याकांड: पुलिस ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार....

मुखबिर के कारण मिली सफलता
उन्होंने बताया कि करंडा थानाध्यक्ष त्रिवेणी लाल सेन व रामपुर मांझा चौकी प्रभारी अमित कुमार मिश्रा की टीम को शुक्रवार सुबह मुखबिर की सूचना मिली कि एक बदमाश बाइक से नंदगंज की तरफ आ रहा है. पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बाइक रोकने का इशारा किया तो बदमाश बाइक मोड़कर भागना चाहा, लेकिन पुलिस ने दबोच लिया. पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम पवन यादव बताया. उसने बताया कि वह राजीव उर्फ रजनीश यादव का दोस्त व उसके गैंग का सदस्य है.

ऐसे की थी हत्याकांड में मदद
पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि पत्रकार राजेश मिश्रा हत्याकांड में राजीव यादव के कहने पर वह उसके साथ पल्सर चलाकर आया था. उसने खुलासा किया कि वह एक वर्ष पूर्व चोचकपुर बाजार में रामजी गुप्ता से रंगदारी मामले में की गई फायरिंग में शामिल था.

You May Also Like

English News