भाजपा ने लगाए AAP पर आरोप, रिश्तेदारों को दे रहे काॅन्ट्रेक्ट

दिल्ली के दक्षिणी क्षेत्र के देवली के शासकीय विद्यालय में मध्याह्न भोजन में लापरवाही बरते जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार को आड़े हाथों लिया है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि मध्याह्न भोजन योजना का संचालन सही तरह से नहीं किया जा रहा है। इस मामले में उदासीनता बरती जा रही है तो दूसरी ओर पहचान वाले को काॅन्ट्रेक्ट दिया जा रहा है।

गुलाम नबी आजाद की सभा निरस्त होने से कांग्रेस प्रत्याशी, समर्थकों में ख़ुशी की लहरगुलाम नबी आजाद की सभा निरस्त होने से कांग्रेस प्रत्याशी, समर्थकों में ख़ुशी की लहर

भाजपा ने आरोप लगाया कि जिस विद्यालय में मध्याह्न भोजन में मरे हुए चूहे पाए गए थे वहां पर मध्याह्न भोजन प्रदान करने का काॅन्ट्रेक्ट आम आदमी पार्टी के विधायक और रिश्तेदार को दिया गया है। दक्षिणी दिल्ली के विधायक रमेश बिधूड़ी ने इस मामले में कहार कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार ने मध्याह्न भोजन योजना को रिश्तेदारों और संबंधियों को लाभ प्रदान कर महत्वहीन बना दिया है।

हालात ये हैं कि अब ये लोग योजना पर पलीता लगाने में लगे हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मध्याह्न भोजन योजना में उदासीनता बरतने और इस तरह से अनियमितता बरतने के मामले में ठेकेदार को पकड़ने की मांग की है। हालांकि राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अभी राज्य में नहीं हैं।

मगर उनके खिलाफ करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विधायक रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में सीएम केजरीवाल के घर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। भाजपा ने सीएम आवास की ओर जाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उन्हें रोका। भाजपा ने आरोप लगाया कि मध्याह्न भोजन योजना में आप सरकार लापरवाही बरत रही है।

loading...

You May Also Like

English News