भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, अवसाद का शिकार हो गई कांग्रेस

 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपानीत सरकार की उपलब्धियों से काग्रेस अवसाद का शिकार हो गई है और इसीलिए काग्रेस नेता अनर्गल बयान दे रहे हैं। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने काग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा इस सिलसिले में उठाए गए सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश सभी क्षेत्रों में शानदार उपलब्धिया हासिल कर रहा है। इन उपलब्धियों को देश व दुनिया में सराहा जा रहा है। भ्रष्टाचार पर गहरी चोट की जा रही है और कई काग्रेस नेताओं तक उसकी आंच पहुंच रही है। इससे काग्रेस नेता बौखला गए हैं। इस कारण उन्हें देश में बह रही विकास की धारा या तो दिखाई नहीं दे रही अथवा पूर्वाग्रह के कारण सत्य स्वीकार करने में उन्हें पीड़ा होती है। 

भट्ट ने कहा की काग्रेस की सबसे बड़ी पीड़ा यह है कि गत चार वर्षो में भाजपा स्वयं अथवा सहयोगियों के साथ 22 राज्यों में सरकार में है और काग्रेस केवल चार राज्यों में सिमट कर रह गई है।

उपचुनाव हार रही है कांग्रेस: भसीन 

काग्रेस द्वारा थराली उपचुनाव को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी से की गई शिकायत पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि इससे यह स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस थराली विधानसभा उपचुनाव हार रही है। उन्होंने कहा कि काग्रेस नेता थराली में अपनी पार्टी की पराजय को निश्चित मान रहे हैं। ऐसे में वे अभी से बहाने का आधार तैयार करने की कोशिश में हैं। यह शिकायत उसी का हिस्सा है। काग्रेस नेता पहले भी आधारहीन शिकायत कर चुके हैं।

You May Also Like

English News