भाजपा प्रवक्ता के बाद अब गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों को बताया ‘ओसामावादी’

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के बाद अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने एकजुट हो रहे विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सोमवार को विपक्षी दलों की तुलना आतंकी ओसामा बिन लादेन से की है। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विपक्षी दलों के एकजुट होने के बावजूद विकास के मुद्दे पर चल रहा एनडीए गठबंधन 2019 का लोकसभा चुनाव जरूर जीतेगा। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “माओवादी, जातिवादी, सामन्तवादी और ओसामावादी सभी राष्ट्रवादी गठबंधन (एनडीए) के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। लेकिन विकास की अविरल गंगा में बहते हुए एनडीए की नाव नियत गति से 2019 का पड़ाव अवश्य पार करेगी।”उल्लेखनीय है कि इससे पहले रविवार को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी महागठबंधन की तुलना पाकिस्तान के आतंकवादी हाफिज सईद से की थी। भाजपा प्रवक्ता ने कहा था कि नरेंद्र मोदी को केवल महागठबंधन और हाफिज सईद रोकना चाहते हैं। हालांकि संबित ने बाद में सफाई देते हुए यह भी कहा था कि यह कोई तुलना नहीं है। लेकिन उनके इस बयान पर विपक्ष की तीखी प्रतिक्रिया देखने को जरूर मिली। 

उन्होंने आतंकी संगठन जमात-उद-दावा प्रमुख और पाकिस्तान में बैठे हाफिज सईद का एक वीडियो ट्वीट किया था। इस वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए और धमकी देते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को पोस्ट करते हुए संबित ने कहा था कि केवल अबतक नहीं बन पाया महागठबंधन ही नहीं बल्कि ऐसे और भी हैं जो शिद्दत से मोदी को भारत का पीएम बनने से रोकना चाहते हैं।

संबित ने ट्वीट करते हुए लिखा था,  “बेशक यह कोई तुलना नहीं है। मोदी जी का काले धन और भ्रष्टाचार पर हमला करने की वजह से भारत का विपक्ष एकजुट हो गया है। उनके आंतक और सर्जिकल स्ट्राइक पर हमले की वजह से हाफिज सईद निराशा में चला गया है। इससे साबित होता है कि मोदी सरकार सही दिशा में जा रही है।”

You May Also Like

English News