भाजपा मंत्री ने बयान देते हुए, कहा- नानी के घर से भी अकल लेकर नहीं आए राहुल गांधी…

विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर गांधी परिवार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने यहां कहा कि राहुल गांधी दिवालिया हो चुके हैं। वे हमेशा मृतकों एवं हादसों पर राजनीति करते हैं।भाजपा मंत्री ने बयान देते हुए, कहा- नानी के घर से भी अकल लेकर नहीं आए राहुल गांधी...चीन की पेशकश पर भारत का जवाब- कश्मीर पर किसी का दखल मंजूर नहीं

विज ने यह बात राहुल के आतंकवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को जिम्मेदार ठहराने के बयान के जवाब में कही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी नानी के घर इटली गए थे, देश समझ रहा था कि वह कुछ सद्बुद्धि लेकर आएंगे, लेकिन एक बार फिर खाली हाथ ही लौट आए। राहुल कभी देश हित में नहीं सोच सकते, वह केवल सत्ता जाने से बौखलाए हुए हैं। आज देश जिस आतंक को झेल रहा है, वह केवल कांग्रेस की देन है।

तेजस्वी बढ़ी मुश्किलें, JDU ने मांगी सफाई, RJD ने कहा 27 अगस्त को महारैली में देंगे जवाब…
आजादी के बाद कांग्रेस ने ही आतंकियों को संरक्षण दिया है और उसी का खामियाजा देश भुगत रहा है। इसके लिए कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए। देश के प्रधानमंत्री मोदी की कार्यप्रणाली से न केवल आतंकियों का नाश हो रहा है, बल्कि कांग्रेस भी बौखला गई है।

You May Also Like

English News