भाजपा में शामिल होने की अटकलों का कुमार विश्वास ने ऐसे उड़ाया मजाक

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबर जोरों से फैल रही है।
भाजपा में शामिल होने की अटकलों का कुमार विश्वास ने ऐसे उड़ाया मजाक
 
भाजपा में शाम‌िल होने की अटकलों का कुमार विश्वास ने इनका अपने ही अंदाज में खंडन किया है। उन्होंने भाजपा में ‌शामिल होने की बात को लेकर कई ट्वीट्स कर मजाकिया अंदाज में इनका जवाब दिया है।

दरअसल, मंगलवार से ही मीडिया में आई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आप नेता विश्वास यूपी के साहिबाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं। इन खबरों में दावा किया है कि कुमार विश्वास से बीजेपी की बातचीत अंतिम चरण में है और जल्द इसका ऐलान हो सकता है।

 वहीं मनीष स‌िसोद‌‌िया ने भी इस बारे में एक ट्वीट क‌िया ज‌िसे व‌िश्वास ने अपने पेज पर र‌ीट्वीट क‌िया ज‌िसमें कहा गया है क‌ि पीएम टीडीपी ज्वाइन करने वाले हैं।पहले भी उड़ी थी ऐसी अफवाह
बता दें कि 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पंजाब, गोवा और गुजरात से लड़ रही है। इन तीन राज्यों में से विश्वास को गोवा में प्रचार करने का जिम्मा सौंपा गया है। हाल ही में विश्वास ने गोवा में पार्टी की तरफ से चुनाव प्रचार भी किया था।
पंजाब के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी उनका नाम नहीं है। इसमें अरविंद केजरीवाल के अलावा मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और भगवंत मान को तो जगह मिली है, लेकिन विश्वास का नाम नहीं है। ऐसे में इन कयासों को और ज्यादा बल मिल रहा है।मनी लॉड्रिंग मामला : जांच के लिए सुनवाई की ये तारीख हुई तय

गौरतलब है क‌ि हर चुनाव के दौरान ऐसी खबरें आती हैं क‌ि कुमार व‌िश्वास बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं जो हर बार न‌िराधार ही साब‌ित होती हैं। द‌िल्ली व‌िधानसभा के दौरान और लोकसभा चुनाव के दौरान भी ऐसी ही खबरें आई थीं।

 
 

You May Also Like

English News