भाजपा विधायक ने मंत्रोच्चारण के बीच आंबेडकर प्रतिमा का किया भवगाकरण

टांडा की भाजपा विधायक संजू देवी ने मंत्रोच्चारण के बीच भारत रत्न संविधान निर्माता डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा पर जलाभिषेक दुग्धाभिषेक कर तिलक लगाया। भगवा वस्त्र ओढ़ाया, माल्यर्पण कर प्रतिमा का भगवाकरण किया।टांडा की भाजपा विधायक संजू देवी ने मंत्रोच्चारण के बीच भारत रत्न संविधान निर्माता डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा पर जलाभिषेक दुग्धाभिषेक कर तिलक लगाया। भगवा वस्त्र ओढ़ाया, माल्यर्पण कर प्रतिमा का भगवाकरण किया। अाज सुबह विधायक अपने प्रितिनिधि श्यामबाबू, भाजपा नगर अध्यक्ष रमेश गुप्त समेत कार्यकर्ताओं को साथ लेकर नगर के नेहरूनगर वार्ड में थिरुआ पुल के पश्चिम मार्ग के किनारे स्थित डॉ आंबेडकर की प्रतिमा स्थल पर पहुचीं। पहले प्रतिमा स्थल की साफ-सफाई कर मंत्रोच्चारणों के बीच डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा पर जलाभिषेक और दुग्धाभिषेक किया।  डॉ आंबेडकर के माथे पर तिलक लगाया। प्रतिमा पर भगवा वस्त्र ओढ़ा कर माल्यार्पण करते हुए भगवाकरण किया। चंद मिनटों में ही यह कार्यक्रम संपन्न हो गया। जब तक इसकी भनक किसी और को लगती विधायक संजू देवी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रतिमा स्थल से चली गईं।

अाज सुबह विधायक अपने प्रितिनिधि श्यामबाबू, भाजपा नगर अध्यक्ष रमेश गुप्त समेत कार्यकर्ताओं को साथ लेकर नगर के नेहरूनगर वार्ड में थिरुआ पुल के पश्चिम मार्ग के किनारे स्थित डॉ आंबेडकर की प्रतिमा स्थल पर पहुचीं। पहले प्रतिमा स्थल की साफ-सफाई कर मंत्रोच्चारणों के बीच डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा पर जलाभिषेक और दुग्धाभिषेक किया।

डॉ आंबेडकर के माथे पर तिलक लगाया। प्रतिमा पर भगवा वस्त्र ओढ़ा कर माल्यार्पण करते हुए भगवाकरण किया। चंद मिनटों में ही यह कार्यक्रम संपन्न हो गया। जब तक इसकी भनक किसी और को लगती विधायक संजू देवी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रतिमा स्थल से चली गईं।

You May Also Like

English News