भाजपा विधायक मुन्ना चौहान ने सुभाष शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और विधायक मुन्ना सिंह चौहान के बीच कहासुनी को लेकर फेसबुक पर पोस्ट डालने के मामले में भाजपा विधायक ने कोतवाली विकासनगर में मुकदमा दर्ज कराया है। विधायक ने आरोपित सुभाष शर्मा के खिलाफ आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराकर उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक एसएस नेगी ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर सुभाष शर्मा ने कुछ दिन पूर्व एक पोस्ट में लिखा था कि विधायक मुन्ना सिह चौहान और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के बीच जबरदस्त कहासुनी हुई। नाराज मुख्यमंत्री ने विधायक को दोबारा न आने की बात कही। 

इस पर भाजपा विधायक ने कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट का जवाब देते हुए सुभाष शर्मा को माफी मांगने के लिए कहा। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि मेरे व मुख्यमंत्री के बारे में अपने फेसबुक पेज पर जो नितांत झूठा लिखा है, वह घोर आपत्तिजनक व निंदनीय है। यह मुख्यमंत्री व मेरी छवि को धूमिल करने का एक आपराधिक षड़यंत्र है। 

साथ ही कहा कि यदि सुभाष शर्मा अपने इस कृत्य के लिए माफी नहीं मांगते तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करेंगे। सुभाष शर्मा द्वारा माफी न मांगने पर विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने विकासनगर कोतवाली में सुभाष शर्मा के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

विधायक ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि सुभाष शर्मा नामक व्यक्ति ने फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री व उनके बीच विवाद की झूठी पोस्ट डाली है। सुभाष शर्मा ने ऐसा करके मुख्यमंत्री व मेरी राजनीतिक छवि व प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया गया है। कोतवाल के अनुसार मामला दर्ज कर फेसबुक पर डाली पोस्ट की जांच की जा रही है।

 

You May Also Like

English News