भाजपा व आरएसएस से मुकाबला करने के लिए अब ऐसे तैयारी कर रहे राहुल गांधी…

चेन्नई, एजेंसी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा व आरएसएस से मुकाबले के लिए वह भगवद् गीता व उपनिषदों का अध्ययन कर रहे हैं। उनका कहना है कि उपनिषदों में लिखा है कि सभी एक समान हैं तो भाजपा व संघ अपनी विचारधारा क्यों थोपने पर लगा है। वह बोले कि भाजपा और संघ को हराने के लिए विपक्ष एकजुट होकर लड़ेगा और उन्हें हराएगा।भाजपा व आरएसएस से मुकाबला करने के लिए अब ऐसे तैयारी कर रहे राहुल गांधी...इस लड़की का डांस देख कर आप भी हो जाओगे मदहोश.. देखे पूरा विडियो अकेले में

राहुल गांधी ने द्रमुक नेता करुणानिधि से मुलाकात के बाद रविवार को संवाददाताओं से कहा कि हरेक राज्य की अपनी संस्कृति होती है। उसका अपना सोचने का तरीका होता है।

इस सेक्स रोबोट को खरीदने के बाद नहीं पड़ती लड़कियों की जरुरत, सेक्स रोबोट के लड़के हो रहे दिवाने…

उनकी अभिव्यक्ति अलग होती है, खानपान अलग होता है। भारत की विविधता ही उसकी ताकत है, उसकी कमजोरी नहीं है। लेकिन भाजपा इसे कमजोरी मानता है,इसलिए भाजपा को कुचला जाना जरूरी है। भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लगता है कि भारत में इस एक विचार को थोपा जा सकता है।

मॉर्निंग सेक्स के लिए रात से ही कर लें ये कुछ खास तैयारियां…तभी आएगा पूरा मजा

गांधी ने कहा, लेकिन भारत एक विचार नहीं है। भारत हजारों अलग विचारों में है। लेकिन संघ का एक विचार उन हजारों विचारों को कुचल नहीं सकता है। कांग्रेस के सहयोगी संगठन द्रमुक ने केंद्र पर आरोप लगाया है कि वह राज्य के लोगों पर हिंदी थोप रहा है। इस पर राहुल ने कहा कि सभी भाषाओं का आदर किया जाना चाहिए।

राहुल को काले झंडे दिखाए गए तेलुगुदेशम के कार्यकर्ताओं ने रविवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को काले झंडे दिखाए। ‘राहुल गो बैक’ के नारे लगाए। सत्तारूढ़ तेदेपा नेताओं का कहना है कि आंध्र प्रदेश के बंटवारे के जिम्मेदार राहुल गांधी को राज्य में प्रवेश करने का कोई हक नहीं है। राहुल गांधी यहां एक जनसभा को संबोधित करने आए थे।

वह इस जनसभा में केंद्र से आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने के अपने वायदे को पूरा करने की मांग करने वाले थे। सत्तारूढ़ दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शहर के बाहरी इलाके केसरापल्ली से गुजरते राहुल गांधी के काफिले को विरोध की तख्तियां भी दिखाई। इन तख्तियों पर लिखा था ‘राहुल गो बैक’ और ‘राहुल डिवाइडेड द स्टेट’। पुलिस को इन प्रदर्शनकारियों को पीछे खदेड़ना पड़ा। प्रदर्शन के वक्त कांग्रेस नेताओं का काफिला गन्नावरम एयरपोर्ट से होटल जा रहा था।

You May Also Like

English News