बड़ी खबर: जब भाजपा सरकार में फेल हुआ बेटी बचाओ अभियान तो शुरू किया बीवी बचाओ अभियान

भारतीय जनता पार्टी का बेटी बचाओ अभियान भले ही न दिखाई दे रहा हो, लेकिन बीवी बचाओ अभियान की चर्चा जोरों पर है। भाजपा के एक सांसद पर फर्रूखाबाद के नंद किशोर राजपूत ने गंभीर आरोप लगाते हुए संसद के सामने आत्मदाह करने की धमकी दी है। उनका कहना है कि सांसद महोदय उसकी नाबालिग बेटी और पत्नी को लेकर फरार हो गए हैं। वह दिल्ली में कहीं पर उनकी पत्नी को अपनी पत्नी बनाकर रह रहे हैं। एसएसपी साहब मेरी पत्नी और बेटी मुझे दिलवाइए। नहीं तो मैं संसद भवन के सामने आत्मदाह कर लुंगा।बड़ी खबर: अब भाजपा सरकार में फेल बेटी बचाओ अभियान तो शुरू किया बीवी बचाओ अभियान

ये भी पढ़े: #नोटबंदी: जल्द ही बाजार में देखने को मिलेंगे 50 और 200 के ये नोट, सोशल मीडिया पर सामने आई नई तस्वीर

हालात ये है कि पीड़ित की न तो बेटी मिल रही है और न ही वह बीवी को बचा पा रहा है। इसको लेकर अब सवाल उठ रहे हैं कि भाजपा सरकार बेटी बचाओ का नारा देती है, लेकिन न तो बेटी बच पा रही है और न ही बीवी।

ये भी पढ़े: तो लाखों दिलों की धड़कन कैटरीना कैफ के दिल पर राज करता है सिर्फ ये क्रिकेटर…!

सांसद मुकेश राजपूत की पहली पत्नी इन्हें बताया जा रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के फ़र्रुख़ाबाद का है। भाजपा सांसद मुकेश राजपूत की घिनौनी करतूत सामने आई है। पीड़ित का आरोप है कि सांसद महोदय की पत्नी है। वह उसे छोड़कर उसकी पत्नी पर काफी समय से डोरे डालने लगे थे। कुछ दिन मेल जोल बढ़ाने के बाद वह पत्नी और नाबालिग बेटी को लेकर दिल्ली भाग गए।

 

You May Also Like

English News