अफसरों को नंगा कर, लंका की तरह ऑफिस में आग लगा दूंगा- भाजपा सांसद

भाजपा सांसद ने कहा कि लंका की तरह ऑफिस में आग लगा दूंगा, अफसरों को नंगा कर दूंगा। अब सवाल उठता है कि भाजपा सांसद को ये कहने की क्या जरूरत पड़ी।अफसरों को नंगा कर, लंका की तरह ऑफिस में आग लगा दूंगा- भाजपा सांसद

ये भी पढ़े: गुरुमीत राम-रहीम के समर्थकों ने जमकर हंगामा आखिर में फूंका रेलवे स्टेशन,चारो तरफ मचा हड़कंप

बाढ़ पीड़ितों का हाल चाल जानने पहुंचे भाजपा सांसद ने अफसरों को नंगा कर घुमाने की धमकी दी, साथ ही उन्होंने कहा कि बाढ़ राहत में कोताही बरती गई, तो वो लंका की तरह सरकारी दफ्तरों को जला देंगे।

सांसद यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जो अधिकारी सही तरीके से काम नहीं करते हैं तो उनका सिर मुंडवा कर, कपड़े उतरवाकर उन्हें गदहे पर बिठा कर घुमाया जाएगा।

ये भी पढ़े: पांच राज्यों में पहुंची डेरा हिंसा की आग, अब तक 30 की मौत, देखिए तस्वीरें !

दरभंगा से सांसद और भाजपा से निलंबित नेता कीर्ति आजाद ने बिहार में बाढ़ पीड़ितों को वक्त पर सरकारी मदद ना मिलने पर कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि बाढ़ पीड़ित बेहद परेशान हैं। कीर्ति आजाद ने धमकी दी है कि अगर दरभंगा में बाढ़ राहत में कोताही बरती गई तो वे लंका की तरह सरकारी दफ्तरों को जला देंगे। कीर्ति आजाद बाढ़ प्रभावितों से मिलने पहुंचे थे।

राहत कार्यों में अधिकारियों की लापरवाही देख सांसद महोदय अपना आपा खो बैठे और कहा कि अगर उनके लोगों को परेशानी हुई, तो वे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और सरकारी दफ्तरों को आग के हवाले कर देंगे।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: राम रहीम के गुंडों ने 31 लोगों की ली जान, सेना ने किया फ्लैग मार्च…..

कीर्ति आजाद ने वहां मौजूद दरभंगा के एसडीओ मोहम्मद रफीक को चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि यदि अधिकारी सही तरीके से काम नहीं करते हैं, तो उनका सिर मुंडवा कर, कपड़े उतरवाकर उन्हें गदहे पर बिठा कर घुमाया जाएगा।

You May Also Like

English News