‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम एक्टर को मिली सलमान की ‘भारत’ में एंट्री

सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा, द‍िशा पाटनी और तब्बू के बाद टीवी एक्टर की एंट्री हुई है. ये टीवी एक्टर हैं भाबी जी घर पर हैं फेम आस‍िफ शेख.सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' की स्टारकास्ट में दिशा पाटनी, प्रियंका चोपड़ा के बाद तब्बू को कास्ट किया जा चुका है. भारत में प्रियंका चोपड़ा 11 साल बाद सलमान के साथ काम करेंगी. इससे पहले वे 2008 में 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' में एकसाथ नजर आए थे. सलमान खान की इस फिल्म में कॉमेड‍ियन सुनील ग्रोवर को भी एंट्री मिली है.  सलमान की 'भारत' में तब्बू को मिला रोल, पांचवीं बार दिखेंगे साथ  सलमान खान के साथ अली अब्बास जफर की ये तीसरी फिल्म है. उनके साथ वे 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. बता दें, 'भारत' 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की ऑफिशियल रीमेक है. मूवी 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि आस‍िफ शेख को ‘भारत’ के लिए साइन कर लिया गया है. अली ने ट्वीट में लिखा है, जाने-माने कलाकार आस‍िफ शेख, जो भाबी जी घर पर हैं में देखे जाते हैं, पूरे 12 साल के बाद सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं.

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ की स्टारकास्ट में दिशा पाटनी, प्रियंका चोपड़ा के बाद तब्बू को कास्ट किया जा चुका है. भारत में प्रियंका चोपड़ा 11 साल बाद सलमान के साथ काम करेंगी. इससे पहले वे 2008 में ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में एकसाथ नजर आए थे. सलमान खान की इस फिल्म में कॉमेड‍ियन सुनील ग्रोवर को भी एंट्री मिली है.

सलमान खान के साथ अली अब्बास जफर की ये तीसरी फिल्म है. उनके साथ वे ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. बता दें, ‘भारत’ 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की ऑफिशियल रीमेक है. मूवी 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.

 

You May Also Like

English News