भाबी जी घर पर हैं से निकाली गई थीं शिल्पा शिंदे, इस आइटम नंबर से वापसी

टीवी के जाने माने टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं से निकाली गईं एक्ट्रेस शि‍ल्पा शेट्टी ने एक दम हॉट अवतार में वापसी की है. वो एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली. टीवी सीरियल में अपने सीधे सादेअवतार में नजर आने वाली भाभी जी ने शॉर्ट शि‍मर ड्रेस पहनकर आइटम सॉन्ग के साथ वापसी की है.

भाबी जी घर पर हैं से निकाली गई थीं शिल्पा शिंदे, इस आइटम नंबर से वापसी

वाइफ के लिए इस क्रिकेटर ने खरीदी थी सुपर बाइक, जानिए कैसे शरू हुई ये स्टोरी !

शि‍ल्पा का पटेल की पंजाबी शादी में एक आइटम नंबर सामने आया है जिसमें वो ऋषि‍ कपूर के साथ डांस करते नजर आ रही हैं. इस फिल्म में परेश रावल भी अहम किरदार निभा रहे हैं. ये शादी के थीम पर बनी एक कॉमेडी फिल्म है. मंगलवार को फिल्म का आइटम सॉन्ग रिलीज हो गया है जिसके बोल हैं ‘मारो लाइन तो तबीयत फाइन डार्लिंग’ हैं. इस पेपी नंबर में शि‍ल्पा शिंदे के क्यूट और बोल्ड एक्सप्रेशन उनके एक नए अंदाज को बयां कर रहे हैं. गाने में उनको ऋषि‍ कपूर और एक्टर वीर दास के साथ कई डांस स्टेप करते देखा सकता है. 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही इस फि‍ल्म के इस आइटम सॉन्ग को गाया है नेहा कक्क्ड़ और ऐश्वर्या निगम ने. इसे लिखा है संजय चहल ने कंपोज किया है ललित पंडित ने. ये गाना शि‍ल्पा शिंदे के फैन्स के लिए वाकई कमबैक ट्रीट है.

सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ से बाहर होने पर शिल्पा शिंदे ने किया खुलासा

बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग से डेब्यू करने वाली शि‍ल्पा इससे पहले इस बात को लेकर भी चर्चा में थी कि वह बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं. खबरे आईं कि उन्हें इसके लिए मोटी फीस दी गई है. उन्होंने इन खबरों का खंडन किया था. हालांकि उन्होंने माना कि मेकर्स की ओर से उनके पास प्रस्ताव आया था. बिग बॉस में नहीं जाने को लेकर शिल्पा ने कहा था, उन्हें अब टीवी पर काम ही नहीं करना है. वो छोटे परदे पर बहुत काम कर चुकी हैं. उन्होंने कहा था, वो टीवी का पूरा सम्मान करती हैं. उन्हें पहचान दी है.

बता दें कि शिल्पा शिंदे पिछले साल प्रोड्यूसर के साथ विवाद को लेकर खबरों में आई थीं. टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में शिल्पा ने अंगूरी भाभी का रोल किया था. उन्होंने शो के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था. शिल्पा की फैंन फॉलोइिंग काफी अच्छी हैं.

ये हैं दुनिया को वो 4 लकी कप्तान जिन्होंने जीते हैं सबसे ज्यादा टॉस

देखें शिल्पा शिंदे का आइटम सॉन्ग:

 

 

You May Also Like

English News