भाभी के साथ रात गुजारने वाले पति का विरोध करने पर पत्नी को मिली भयानक सजा

पटना। भाभी से इतना प्यार करता था कि पत्नी से छुपकर हर रात भाभी के कमरे में गुजारता था। पत्नी ने जब इसका विरोध किया, तो पहले उसके साथ मारपीट की फिर एक दिन उसे और बच्चों को जिंदा जला डाला।
भाभी के साथ रात गुजारने वाले पति का विरोध करने पर पत्नी को मिली भयानक सजा

जब UP में इस नेता ने की गधे की सवारी तो मच गया हंगामा

सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह घटना घटी है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को गुरुवार की रात में जिंदा जलाकर मारा डाला और अधजले शवों को घर में ही गड्ढ़ा कर दफना दिया।

आस-पास के लोगों को शक हुआ, तो उन्होंने मृतक पत्नी के परिजनों को इसकी सूचना दी। महिला के परिजनों के आने के बाद गड्ढ़े को खोदा गया, तो तीन अधजले शव निकाले। मौके पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार को अधजले शवों को बरामद किया।

लोगों और परिजनों ने इस हत्या के पीछे भाभी से अवैध संबंध बताया है। पुलिस के अनुसार, पुरैनी गांव निवासी श्याम (परिवर्तित नाम) की शादी करीब दस साल पहले रानी देवी (परिवर्तित नाम) से हुई थी। शादी के बाद दोनों खुशी से जीवन गुजार रहे थे, इसी बीच दोनों को एक बेटा और एक बेटी भी हुई।

‘काबिल’ को देखकर फूट-फूट कर रो पड़ीं ये हीरोइन और फिर…

आरोप है कि इसी दौरान श्याम के अवैध संबंध अपने चचेरे भाई की पत्नी से हो गए। इसी प्रेम संबंध के कारण श्याम का अपनी पत्नी से झगड़ा होने लगा। आरोप है कि श्याम ने बुधवार की रात भाभी के साथ मिलकर पत्नी (30) और पुत्र (6) व पुत्री (3) को पहले आपस में कपड़े से बांध दिया और फिर तीनों को आग लगा दी।

सलखुआ थाना प्रभारी तरुण कुमार तरुणेश ने बताया कि मृतका के भाई के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी सलखुआ थाना में दर्ज कर ली गई है। एफआईआर में 10 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

You May Also Like

English News