भाभी जी के दीवानों के लिए बुरी खबर, गोरी मेम छोड़ेंगी शो

मुंबई: एडं टीवी का पापुलर शो भाभी जी घर पर हैं.. सभी वर्गो के दर्शकों में पसंद किया जाता है. फिर वो चाहे बूढ़े हो या बच्चे सभी इस सीरियल को देखना पसंद करते हैं. इस सीरियल का हर एपिसोड एक नई अलग कहानी के साथ होता है.

आज तक नहीं खुला राज, क्यों दिव्या भारती ने दी थी जान…

इस सीरियल के किरदार लोगों के बीच अपनी अच्छी एक्टिंग और कॉन्सेप्ट की वजह से लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। वहीं टीवी के बाहर शो के किरदार चर्चा में भी रहते हैं। पुरानी भाभी अंगूरी यानी शिल्पा शिंदे का मामला तो काफी संगीन हुआ। उन्होंने हाल ही में शो के प्रोड्यूसर पर सेक्सुअल हरासमेंट की शिकायत दर्ज करवाई.

इस खबर के बाद ये शो विवादों में घिरता नजर आया। अब हाल ही में शो के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। खबर है कि शो के विभूति नारायण की पत्नी यानि कि गोरी मेम के नाम से पहचानी जाने वाली अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन ने भी इस शो को अलविदा बोल दिया हैं. सौम्या से इस शो को छोड़ने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से एक ही तरह का रोल करते-करते बोर हो चुकी हैं. और अब कुछ नया आजमाना चाहती हैं.

हम आपको बता दे कि शिल्पा शिंदे के बाद एक और एक्ट्रेस, समीक्षा ने भी प्रोड्यूसर के खिलाफ ऐसे ही मामले में अपनी आवाज उठाई है. शिल्पा शिंदे के मामले में सौम्या टंडन ने उनका साथ दिय था.

You May Also Like

English News