#Video: जब भाभी अपनी ने लगाये ऐसे जोरदार ठुमके, तो देखने वालों के मुह रह गये खुले के खुले

हमारे यहाँ ऐसी परम्परा है कि शादी के एक दो दिन पहले से शुरू होकर डांस का कार्यक्रम शादी के दिन तक चलता है। शहरों में कई जगहों पर रिसेप्शन की परम्परा है, वहाँ पर रिसेप्शन के दिन भी डांस किया जाता है। हालांकि आज भी गाँवों में पारम्परिक तरह से शादियाँ होती हैं और डांस भी वैसे ही होते हैं।
#Video: जब भाभी अपनी ने लगाये ऐसे जोरदार ठुमके, तो देखने वालों के मुह रह गये खुले के खुले

एक बेवसाइड के अनुसार आजकल आये दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई डांस का वीडियो वायरल हो जा रहा है। लोग इन्टरनेट पर डांस के वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं।

ये भी पढ़े: #Video: ड्राइविंग विथ सेक्स? ऐसा विडियो जिसने तोड़े Hotness के सारे रिकार्ड, विडियो देख उड़ जायेंगे आपके होश!

यही वजह है कि आजकल वीडियो भी कुछ ज्यादा ही आने लगे हैं। शादी के दौरान का डांस वीडियो हो या किसी और कार्यक्रम के दौरान का बनाया गया डांस वीडियो हो खूब पसंद किया जा रहा है। लोग जमकर इन वीडियो को शेयर भी करते हैं।

ये भी पढ़े: #Video: भड़के हुए आशिक ने वायरल किया अपनी गर्लफ्रेंड का प्राइवेट वीडियो, जिसका वो वाला अंदाज देख बेहाल हुए लोग…

डांस करते समय उसकी मज़बूरी होती है कि वह घूंघट की आड़ में ही डांस करे। लेकिन भाभी घूंघट की आड़ में ही ऐसा तूफ़ान लाती हैं कि देखने वालों की बोलती बंद हो जाती है। आज हम आपको एक ऐसा ही भाभी का घूंघट वाला डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी बोलती बंद हो जाएगी।

loading...

You May Also Like

English News