‘भाभी जी…’ ने शेयर की बचपन की यादें, बताया कैसे मनाई जन्माष्टमी

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के खास मौके पर टीवी कलाकार सौम्या टंडन और अभिषेक बजाज ने जन्माष्टमी से जुड़ी यादें शेयर कीं. ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘गोरी मेम’ सौम्या टंडन ने कहा, “इस दिन हम व्रत रहते हैं, जो बाद में मेरी मां की विशेष जन्माष्टमी थाली आने के बाद दावत में बदल जाता है. यह थाली और इसमें मौजूद सभी पकवान सुखद होते हैं. बचपन में मेरे सभी दोस्त मेरे घर आकर इस थाली का आनंद लेते थे.”'भाभी जी...' ने शेयर की बचपन की यादें, बताया कैसे मनाई जन्माष्टमी

उन्होंने कहा, “जहां तक दही हांडी उत्सव में आनंद लेने का सवाल है, मुझे लगता है कि मैं उस प्रकार की नहीं हूं. इतनी ऊंचाई तक चढ़ते बच्चों को देख कर मुझे उनके लिए डर लगने लगता है. मैं सिर्फ इतना सोचती हूं कि अगर किसी काम से किसी व्यक्ति की जान को खतरा है या वह असुरक्षित है तो ऐसी चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए.”

वहीं दूसरी तरफ ‘बिट्टी बिजनेस वाली’ के अभिनेता अभिषेक ने कहा कि दही हांडी तोड़ने की चुनौती पूरी करने के लिए गोविंदाओं के समूह द्वारा मानव पिरामिड बनाना ही इस पर्व को और विशेष बनाता है.

‘परफेक्ट पति’ के अभिनेता आयुष आनंद ने कहा, “मेरी मां भगवान कृष्ण की बहुत बड़ी भक्त हैं। वे आधी रात को भगवान कृष्ण को मिठाई खिलाकर पूजा शुरू करती हैं। इसके बाद पूजा और स्वदिष्ट पकवानों का नंबर आता है, जिन्हें मैं खाना पसंद करता हूं. जब मैं दिल्ली में रुका करता था तो हम अपनी आंटी और अंकल के साथ वृंदावन जाकर यह त्यौहार मनाते थे.”

You May Also Like

English News