भाभी मना रही थी रंगरलियां, ननद ने देखा, तो उसके साथ किया ऐसा…

खीरी जिले में एक भाभी ने अपनी ननद का गैंगरेप करा दिया। रेप कराने की वजह किसी रंजिश की नहीं थी। वजह इतनी थी कि महिला अपने यारों के साथ रंगरलियां मना रही थी। अचानक उसकी 14 साल की ननद ने वह सब देख लिया।भाभी मना रही थी रंगरलियां, ननद ने देखा, तो उसके साथ किया ऐसा...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: मोदी-मोदी चिल्लाने वाले तमाम लोग, मोदी के इस फैसले के बाद मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे…

ननद का मुंह बंद कराने के लिए भाभी ने अपने यारों से रात भर उसका गैंगरेप कराया। हैदराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी अपने घर में भाभी के साथ अकेली थी। उसके मां-बाप एक शादी समारोह में गए थे।

आरोप है कि रात में उसकी भाभी ने गांव के ही पांच युवकों को बुलाया। पांचों युवक रात में उसके घर रुके। घर में ही सभी आरोपियों ने शराब पी। देर रात उसकी भाभी ने अपनी ननद को बिस्तर लेने के लिए कमरे में भेज दिया।

किशोरी जब कमरे में बिस्तर उठाई गई तो वहीं भाभी ने उसे बंद कर दिया। इसके बाद सभी युवकों ने किशोरी के साथ रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गए।

अगले दिन जब उसके मां-बाप घर लौट तो उसने उनको पूरी बात बताई। परिजन उसे लेकर थाने गए और भाभी समेत सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। हैदराबाद पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया और पीड़िता को थाने से ही भगा दिया।

इसकी खबर हिन्दुस्तान में प्रमुखता से प्रकाशित की गई। खबर छपने के बाद एसपी एस चनप्पा ने हैदराबाद कोतवाल को जमकर फटकारा। एसपी की फटकार के बाद हरकत में आई हैदराबाद पुलिस ने सोमवार को पीड़िता को घर से बुलाया और उसकी तहरीर पर गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।

You May Also Like

English News