अभी-अभी: इस भारतीय क्रिकेटर ने तोडा दम, खेल जगत में छाया शोक…

क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह बेहद दुखी खबर हैं. आईपीएल के दौरान इस खिलाड़ी ने तोडा दम… और हो गये खेल जगत से हमेशा के लिए आउट. इस खबर ने सबको रुला दिया हैं. जिसके बाद हर कोई इस गम में डूब गया और खेल जगत में शोक में हैं. हालांकि पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया हैं.अभी-अभी: इस भारतीय क्रिकेटर ने तोडा दम, खेल जगत में छाया शोक...यह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

बताया जा रहा हैं कि इस खिलाड़ी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है. और वो आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे थे. ये जब स्टेडियम में खेलने आते थे तो इनके फैन्स पुरे स्टेडियम में तालिओं कि गूंज मैदान में गूंज उठती थी. इनके फैन्स अब इनके बल्ले से निकलने वाले छक्के और चौके को मिस तो बहुत करेंगे, पूरा खेल जगत इस वक़्त सदमे में हैं.

सबके प्रिय और धुरंधर खिलाड़ी रह चुके हैं. अब क्रिकेट स्टेडियम में उनक्जे फैन्स को उनकी कमी जरुर खलेगी..भारतीय खिलाड़ी ने जाते जाते सबको रुला गये.

यह भी पढ़े:> रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा ये है महिलाओं की यौन संतुष्टि का राज

पूर्व क्रिकेटर अमोल जिच्खर की लाश नागपुर में उनके घर से बरामद की हैं. बताया जा रहा हैं कि इस 38 वर्षीय क्रिकेटर ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है । उनकी पत्नी और एक बेटा है।

विदर्भ  के ऑफ ब्रेक गेंदबाज अंडर-19 क्रिकेट से उभरे। 6 रणजी मैचों में 55 की औसत से 7 विकेट चटकाने वाले में सके अलावा उन्होंने 8 लिस्ट-ए मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 32.75 की औसत से 8 विकेट लिए ।

बताते चलें कि इस घटना के दौरान उनके माता-पिता नागपुर में नहीं बल्कि पुणे में थे । वे अपने पत्नी और बच्चे से काफी प्यार करते थे एक दिन भी उनके बिना नहीं रहते स्टेडियम हो या पार्टी हर जगह उनके साथ ये मौजूद रहते थे.

हाल ही में न्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक नया रेस्त्रां खोला था । लेकिन घाटे में चल रह अपने बिजनेस के दबाव झेलने में नाकाम रहने के बाद उन्होंने अपने जीवन को खत्म करने का फैसला किया होगा ।

बता दें कि इसने 1998 से 2002 के बीच घरेलु क्रिकेट खेला था. एक बेहद दुखद समाचार सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए आ रहा है जिसने IPL के समय में सबको ग़म में डुबो दिय बता दें कि विदर्भ के लिए कम से कम 6 रणजी मैच खेल चुके हैं.

You May Also Like

English News