भारतीय क्रिकेटर भज्जी से सवाल- आम्रपाली से ‘विला’ मिला, जवाब आया- मिला ठेंगा..

इन दिनों बिल्डर्स के द्वारा ग्राहकों को घर ना मिलने का मामला चर्चा में है. लेकिन इस मुद्दे पर एक मजेदार मोड़ भी आया है. मंगलवार को भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह से ट्विटर यूज़र से सवाल पूछा तो भज्जी ने भी इस पर शानदार जवाब दिया.भारतीय क्रिकेटर भज्जी से पूछें सवाल- आम्रपाली से 'विला' मिला, जवाब आया- मिला ठेंगा.. करुण नायर ने विदेश में दिखाया दम तिहरा शतक बना कर दिलाई इंडिया को जीत…

यूज़र ने भज्जी से पूछा कि आपको और महेंद्र सिंह धोनी को तो आम्रपाली ग्रुप की ओर से फ्री में विला मिले होंगे? हमारे तो पैसे भी डूब रहे हैं. इस पर भज्जी ने जवाब दिया कि भाई तुझे किसने बोला कि हमने विला मिल गए हैं, ठेंगा मिला है हमें. बेवकूफ बनाया गया, हमारे नाम को यूज़ करके पब्लिक के पैसे मारे गए हैं.

इसके बाद एक अन्य यूज़र ने कहा कि आम्रपाली ग्रुप के प्रेसिडेंट तो महेंद्र सिंह धोनी के अच्छे दोस्त हैं. तो भज्जी ने साफ कहा कि वह उनके दोस्त हो सकते हैं, लेकिन मेरे नहीं है. अगर तुम्हें कुछ भेजना है तो उनसे ही पूछो, अपने दिमाग का इस्तेमाल करो.

आपको बता दें कि कई बड़ी रियल एस्टेट कंपनियों ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अन्य क्रिकेटरों को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था. उसी में से एक आम्रपाली ग्रुप भी था. लेकिन मामला उस वक्त चर्चा में आया, जब कंपनी लोगों को फ्लैट देने में नाकामयाब रही. इसके बाद लोगों के निशाने पर महेंद्र सिंह धोनी भी आ गए, जो पिछले साल तक कंपनी के ब्रांड एंबेसडर थे. धोनी ने इसके बाद कई प्रोजेक्ट से नाम भी वापस लिया था. आम्रपाली ने 2011 में विश्वकप जीत के बाद टीम के सभी खिलाड़ियों को विला देने का ऐलान किया था.

You May Also Like

English News