भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवार्इ में मार गिराए 3 PAK सैनिक

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। जम्मू के पास आरएसपुरा आैर अरनिया सेक्टर में रात भर पाकिस्तान की आेर से फायरिंग की गर्इ। पाकिस्तान ने फायरिंग में बीएसएफ पोस्ट्स को निशाना बनाने की कोशिश की। जवाब में बीएसएफ ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। बीएसएफ की जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान की पांच-छह पोस्ट को काफी नुकसान हुआ है। 

l_ceasefire-violation-1477450639पाकिस्तान ने मंगलवार को दिनभर भी फायरिंग की। साथ ही मोर्टार भी दागे गए। इस दौरान 11 लोग जख्मी हुए हैं। आरएसपुरा इलाके में पिछले कुछ दिनों से हो रही फायरिंग के कारण लोगों में दहशत है। कर्इ लोग अपने घरेां को छोड़कर दूसरी सुरक्षित जगहों पर चले गए हैं। बताया जा रहा है कि राजौरी के नौशेरा इलाके में पाकिस्तान को भारत की आेर से करारा जवाब दिया गया। इस कार्रवार्इ में तीन पाकिस्तानी सैनिको के मारे जाने की खबर है। 

जम्मू कश्मीर के कुछ इलाकों में भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है। इस कारण से राजौरी में सीमा से सटे स्कूलों को बंद कर दिया गया है आैर लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए कहा गया है। 

हम आपको बता दें कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 28 सितंबर को भारतीय सेना ने घुसकर आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था। इसी के बाद से बौखलाया पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। 

You May Also Like

English News