अभी-अभी: भारतीय सेना ने सरहद पर पकड़ा इस 12 साल का कश्मीरी लड़का

New Delhi: भारतीय सेना की तरफ से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, LOC पर सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के एक 12 साल की लड़के को गिरफ्तार किया है। सेना को शक है कि ये हरकत पाक की है।अभी-अभी: भारतीय सेना ने सरहद पर पकड़ा इस 12 साल का कश्मीरी लड़कायह भी पढ़े:> अभी-अभी: विनोद खन्ना की अस्थियों को उनके बेटे ने किया गंगा में प्रवाहित

मिली जानकारी के मुताबिक, सेना ने राजौरी सेक्टर में एक 12 साल की POK के एक लड़के को गिरफ्तार किया है। सेना को शक है कि लड़के को पाकिस्तान सेना ने भेजा है।

भारतीय सेना को इस बात का भी शक है कि 12 साल के इस लड़के को घुसपैठ के रास्तों से सेना के गश्ती ट्रैक की जांच करने के लिए भेजा गया था। बता दें कि 12 साल के इस लड़के का नाम अशफाक अली चौहान है। जो कि एक सेवानिवृत्त बलूच रेजिमेंट के सिपाही का बेटा है।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एलओसी के किनारे भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद सेना द्वारा गिरफ्तार किए गए एक पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर के 12 साल लड़के को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। जो शुक्रवार देर शाम राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में चला गया था।

You May Also Like

English News