भारती नहीं छोड़ेंगी कपिल का शो, जल्द शाहरुख के साथ शूटिंग होगी शुरू

कपिल शर्मा और उनका शो लगातार खबरों में बना हुआ है. शुक्रवार को खबर आई थी कि उनके शो को कॉमेडियन भारती सिंह ने अलविदा कह दिया है. लेकिन ताजा खबर के मुताबिक भारती ने कपिल का शो नहीं छोड़ा है और वह जल्द ही शाहरुख खान के साथ शूट स्टार्ट करेंगे. खबरों के मुताबिक भारती सिंह ने कंफर्म किया है कि वह कपिल का शो नहीं छोड़ रही हैं. इसी के साथ एक डेली अखबार को भारती ने बताया कि उनके और कीकू के बीच कोई विवाद नहीं है.भारती नहीं छोड़ेंगी कपिल का शो, जल्द शाहरुख के साथ शूटिंग होगी शुरू

बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए भारती ने कहा था कि उन्होंने कपिल को पहले ही बता दिया था कि वह उनके शो में तब तक काम करेंगी जब तक की उनका शो कॉमेडी दंगल ऑन एयर नहीं हो जाता है. मैं कॉमेडी दंगल कपिल के शो में आने से पहले साइन किया था.

भारती ने आगे कहा कि उन्होंने कपिल का शो साइन करने से पहले ही उन्हें बता दिया था कि वह कॉमेडी दंगल का हिस्सा हैं. इसलिए वह कॉमेडी दंगल की वजह से द कपिल शर्मा शो नहीं छोड़ेंगी.

कॉमेडियन ने आगे बोलते हुए कहा कि मुझे शो के लिए मिल प्रोत्साहन अच्छा लग रहा है. मैंने अगर कॉमेडी दंगल साइन न किया होता तो मैं इस शो से कभी वापस न जाती. 30 जुलाई को हम शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन का शूट करने जा रहे हैं.

बता दें कि पिछले दिनों कीकू और भारती के भिड़ने की खबर आई थी. खबरों के मुताबिक कीकू शारदा और भारती सिंह के बीच कोल्ड वार चल रहा है. दोनों ही एक्टर्स कॉमेडी सर्कस में साथ में परफॉर्म किया करते थे. भारती के साथ हुए मनमुटाव के बाद कीकू ने शो छोड़ दिया था. हालांकि भारती और कीकू ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कीकू और भारती शो में एक दूसरे साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं और दोनों के बीच खटपट चल रही है. फिलहाल भारती ने इन सब बातों को गलत बताया है.

loading...

You May Also Like

English News