भारत आने के न्योते पर इवांका ने किया मोदी का शुक्रिया, उमर ने की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से व्हाइट हाउस में मुलाकात की. इस दौरान आतंकवाद के अलावा कई मुद्दों पर बात हुई. मोदी ने शानदार मेहमाननवाजी के लिए डोनाल्ड ट्रंप का शुक्रिया किया. तो वहीं उन्होंने ट्रंप को परिवार समेत भारत आने का न्योता भी दिया. जिसे कबूल कर लिया गया है.
भारत आने के न्योते पर इवांका ने किया मोदी का शुक्रिया, उमर ने की तारीफ

इवांका ने किया शुक्रिया

पीएम मोदी के न्योते का शुक्रिया करते हुए डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी का हमें भारत बुलाने के लिए धन्यवाद, हमारे साथ यूएस डेलिगेशन ग्लोबल आंत्रप्रेन्योरशिप समिट में हिस्सा लेंगे.

आखिर क्यों सैफ अली खान पर भड़कीं उनकी एक्स वाइफ अमृता, जानिए क्या है इसकी बड़ी वजह…

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Ivanka Trump

 

@IvankaTrump

Thank you, Prime Minister Modi, for inviting me to lead the U.S. delegation to the Global Entrepreneurship Summit in India this fall.

  •  
  •  

    4,3164,316 Retweets

  •  

    15,87515,875 likes

Twitter Ads info and privacy

उमर ने की तारीफ

इवांका के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी के द्वारा बिल्कुल सही कदम है. इवांका पहली बेटी हैं जिन्हें व्हाइट हाउस में भी बराबर शक्तियां मिली हुई हैं. और ट्रंप की कमजोरी उनका परिवार ही है.

Follow

Omar Abdullah

 

@abdullah_omar

Very clever diplomacy by PM Modi inviting the First Daughter given the power equations in the White House & Trump weakness for family. https://twitter.com/ivankatrump/status/879522757419184133 

  •  
  •  

    117117 Retweets

  •  

    359359 likes

Twitter Ads info and privacy
 आपको बता दें कि पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया के लिए कुछ खास तोहफे भी ले गए थे. मोदी ने मेलानिया को जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में हाथ से बनी शॉल भेंट की, वहीं कांगड़ा वैली के कारीगरों द्वारा बनाया गया सिल्वर ब्रेसलेट भी तोहफे में दिया. मोदी ने इसके साथ ही चायपत्ती और शहद भी तोहफे में दिया. 

You May Also Like

English News