भारत ऑस्ट्रलिया से टेस्ट सीरीज़ जीत सकता है- हसी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइक हसी ने  टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जीत का प्रबल दावेदार बताया है. ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज ने कहा कि इस बार भारतीय टीम ऑस्ट्रलिया की ज़मीन पर पहली बार सीरीज़ जीत इतिहास रच सकती है. भारत ऑस्ट्रलिया से टेस्ट सीरीज़ जीत सकता है- हसी

बता दें कि भारतीय टीम को चार टेस्ट मैचों की लिए दिसंबर-जनवरी में होने वाली सीरीज़ की लिए ऑस्ट्रेलिया जाना है. डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की गैरमौजूदगी से यह टीम कमजोर मानी जा रही है. जिससे भारत के लिए यह सीरीज़ जितने का सुनहरा अवसर है. ऑस्ट्रेलिया टीम  इस समय अपने अब तक के सबसे बुरे दौर से गुजर रही है.

इस मामले में माइक हसी ने बेंगलुरु में कहा, ‘मैं ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी को लेकर थोड़ा परेशान हूं, क्योंकि हम अपने दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों स्मिथ और वॉर्नर के बिना मैदान पर उतरेंगे. भारत के पास यह ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली सीरीज जीतने का शानदार अवसर है.’ हसी ने यह भी कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया टीम को उछाल और तेज पिच मिली तो भारतीय बल्लेबाजों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ेगी. बता दें कि बॉल टेंपरिंग विवाद की बाद  डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर बैन लगा हुआ है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com